ट्रैफिक में एकसाथ फंसे ऑफिस के दो सहयोगी, वक्त बर्बाद न हो इसलिए सड़क पर ही करने लगे कुछ ऐसा, लोग फैन हो गए...

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साल्ट एंड लेट्स ट्रांसपोर्ट के को-फाउंडर अंकित पाराशर ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने और उनके सहयोगी ने काम से संबंधित चीजों पर चर्चा करने के अनूठे मौके का इस्तेमाल किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु के ट्रैफिक का ऐसे किया इस्तेमाल

बेंगलुरु (Bengaluru), भारत की स्टार्टअप राजधानी (India's startup capital) कही जाती है. ये अक्सर कई ऑनलाइन मीम्स का केंद्र रही है जो अनोखी घटनाओं को उजागर करती है जो केवल इस शहर में ही हो सकती हैं. "पीक बेंगलुरु" मोमेंट्स की कई कहानियां, भारत के आईटी कैपिटल में होने वाली मजेदार किस्से को बताने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है, जो इंटरनेट पर छाया रहता है. अब, ऐसे ही एक उदाहरण में, चर्चित बेंगलुरु ट्रैफिक एक स्टार्ट-अप को-फाउंडर और उसके सहयोगी के लिए एक प्रोडक्टिव विचार-मंथन सेशन बन गया. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साल्ट एंड लेट्स ट्रांसपोर्ट के को-फाउंडर अंकित पाराशर ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने और उनके सहयोगी ने काम से संबंधित चीजों पर चर्चा करने के अनूठे मौके का इस्तेमाल किया.

अंकित पाराशर अपने कार्यालय जा रहे थे जब वह बेंगलुरु के लंबे जाम में फंस गए. संयोगवश उनकी मुलाकात अपने सहकर्मी और पड़ोसी शिवल श्रीवास्तव से हो गई. चूंकि लाल बत्ती पर इंतजार अनुमान से कहीं अधिक लंबा था, इसलिए दोनों ने अपने आगामी उद्यम के लिए "नए ऑनबोर्डिंग फ्लो" के विचारों पर विचार-मंथन करने के लिए इस मौके का फायदा उठाया.

Advertisement

एक तस्वीर शेयर करते हुए, अंकित ने लिखा, "बेंगलुरु जाने से पहले, मैंने स्टार्टअप वाइब और क्रेजी ट्रैफिक के बारे में सुना था. आज, वे विलय हो गए! एक लाल बत्ती पर फंस गए, @_shivamsr और मैंने अपने नए ऑनबोर्डिंग फ्लो पर विचार-मंथन किया. हमें देर हो गई थी ऑफिस के लिए, लेकिन यह एक प्रोडक्टिव समय था!"

Advertisement

अंकित ने कुछ ही घंटे पहले पोस्ट शेयर किया था और तब से इसे 22,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. ढेरों कमेंट्स भी इस पर आए हैं. एक यूजर ने लिखा, ट्रैफिक लाइट वेंचर्स." दूसरे ने लिखा, "अरे, नया स्टार्टअप विचार: बैंगलोर ट्रैफिक में मीटिंग लें. तीसरे ने लिखा, अगर उन्होंने गाड़ी शेयर किया होता, तो बैंगलोर में ट्रैफिक कम होता."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India
Topics mentioned in this article