सोते हुए अपना रंग बदल लेता है ये Octopus, Video देख हैरान हो रहे लोग, बोले- Wow...So Amazing

सोते हुए ऑक्टोपस के नींद में रंग बदलते हुए इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान हो रहे हैं. लोगों को वीडियो देखकर यकीन ही नहीं हो रहा कि ऑक्टोपस रंग भी बदल सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक ऑक्टोपस (octopus) के नींद में रंग बदलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोते हुए ऑक्टोपस के नींद में रंग बदलते हुए इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान हो रहे हैं. लोगों को वीडियो देखकर यकीन ही नहीं हो रहा कि ऑक्टोपस रंग भी बदल सकता है.

देखें Video:

इस वीडियो में एक सोते हुए ऑक्टोपस को दिखाया गया है. यह सोते समय अपना रंग बदल रहा है और इस वीडियो ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. सिर्फ रंग ही नहीं, ये ऑक्टोपस अपनी बनावट और आकार भी बदल रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक ऑक्टोपस नींद में रंग बदल रहा है."

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर बहुत खुश हैं. एक यूजर ने लिखा, "आश्चर्य है कि क्या वह सपना देख रहा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता था कि ऑक्टोपस उन "स्पाइक" को बना सकता है. सुंदर “ तीसरे ने लिखा, "यह कितना अद्भुत है. एक अन्य यूजर ने लिखा, नींद के दौरान इतना सक्रिय दिमाग.”

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India