सारे नट-बोल्ट ढीले थे, दीवारें टूटी हुई थीं... यात्री ने दिखाई मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन की जर्जर हालत, वायरल हुआ Video

एक्स यूजर राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि ट्रेन की हालत इतनी खराब थी कि सारे नट-बोल्ट ढीले थे और दीवारें टूट गईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मौर्य एक्सप्रेस (Maurya Express train) में यात्रा कर रहे एक यात्री ने ट्रेन की "खराब" स्थिति को दर्शाने वाला एक वीडियो रिकॉर्ड किया. यह फुटेज उसके दोस्त ने 7 मार्च को एक्स पर शेयर किया था. एक्स यूजर राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि ट्रेन की हालत इतनी खराब थी कि सारे नट-बोल्ट ढीले थे और दीवारें टूट गईं.

राहुल की पोस्ट का कैप्शन में लिखा है, "मेरा एक मित्र कल 15027 मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहा था. ट्रेन की हालत इतनी खराब थी कि बाहर से हवा आ रही थी, सारे नट-बोल्ट ढीले थे और दीवारें टूटी हुई थीं. ट्रेन भगवान की कृपा से चल रही थी."

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 37 हजार से अधिक बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी चिंताएं व्यक्त कीं. एक यूजर ने कहा, "वी-बी ट्रेनों में उपयोग के लिए नट और बोल्ट उधार लिए जाते हैं. इससे लागत नियंत्रण में रहती है." दूसरे ने कहा, "दक्षिण में हमारी ट्रेनों में सुधार हुआ है, साथ ही वे साफ हैं. जब ट्रेनें उत्तर से आती हैं, तो वे हमेशा गंदी होती हैं. लोगों में नागरिक भावना गायब है."

जैसे ही यह पोस्ट हजारों कमेंट्स और विचारों के साथ वायरल हो गई, यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने एक्स पर पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. मंडल रेल प्रबंधक, लखनऊ मंडल, पूर्वोत्तर रेलवे के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी.

बता दें कि लोग अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेन से यात्रा के अपने अनुभवों के बारे में अपनी शिकायतें व्यक्त करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article