ऑपरेशन थियेटर में रील्स बनाना नर्सों को पड़ा महंगा, वायरल Video देखने के बाद मैनेजमेंट ने उठाया ये बड़ा कदम

ये इंस्टा रील उनके लिए एक बड़ा सबक बन गई क्योंकि उन पर कार्रवाई करते हुए उन तीनों नर्सों को सस्पेंड कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छत्तीसगढ़ के अस्पताल में रील बनाने वाली नर्सेस सस्पेंड

आजकल रील्स (Reels) का चलन इस कदर बढ़ गया है कि लोग न तो जगह देखते हैं और न ही मौका, कोई भी कहीं भी मोबाइल कैमरा निकालता है और रील्स बनाना शुरू कर देता है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य की राजधानी रायपुर (Raipur) के जाने माने हॉस्पिटल में भी ऐसा ही एक वाकया हुआ. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े हॉस्पिटल डीकेएस शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (DKF Super Speciality Hospital) के ऑपरेशन थियेटर (Operation Theatre) में तीन नर्सों ने रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. लेकिन ये इंस्टा रील (Insta Reel) उनके लिए एक बड़ा सबक बन गई क्योंकि उन पर कार्रवाई करते हुए उन तीनों नर्सों को सस्पेंड कर दिया गया.

पुष्पा साहू, तेजकुमारी साहू और तृप्ति दासर नाम की तीन नर्स DKS शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर में हॉस्पिटल की यूनिफार्म में रील बनाने लगी. एक लोकप्रिय गाने पर नाचते हुए तीनों ने वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में तीनों नर्स अस्पताल की हरे रंग की ड्रेस और सिर पर कैप लगाए नजर आ रही हैं.

देखें Video:

Advertisement

आरोप है कि इन नर्सों ने ऑपरेशन थियेटर की नियमों का उल्लंघन करते हुए चप्पल पहनकर ओटी में घुस गई और यहां रहे उपकरणों के साथ और मरीज की लेटने वाले बेड पर बैठकर वीडियो बनाने लगीं.

Advertisement

तुरंत हुई कार्रवाई

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने तत्काल मीटिंग बुलाई और नर्सेस को सस्पेंड करने का फैसला लिया गया. इस तरह की हरकत करने को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग निंदा कर रहे हैं और रील्स को लेकर ऐसी जुनूनी लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article