कार पर जमी धूल पर उंगलियां चलाकर शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट, वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- कमाल की कारीगरी है

कार पर जमी इस डस्ट को एक आर्ट पीस में भी बदला जा सकता है क्या ये किसी ने सोचा है. शायद नहीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार के ऊपर जमी धूल पर भी कारीगरी की गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कार बहुत दिन तक एक ही जगह पर खड़ी रहे या बहुत दिनों तक उसकी सफाई न हो तो उस पर धूल की परत जम जाती है, ये तो आप सभी ने नोटिस किया होगा. ऐसी कारों पर अक्सर बच्चे या कुछ शौकीन लोग अपनी उंगली की मदद से ड्राइंग बना देते हैं या नाम लिख देते हैं. कार पर जमी इस डस्ट को एक आर्ट पीस में भी बदला जा सकता है, क्या ये किसी ने सोचा है. शायद नहीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार की धूल पर भी कारीगरी की गई है.

धूल पर लिखे नंबर्स

फिगेन (Figen) नाम के ट्विटर हैंडल ने इस कलाकारी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं आपको एक कार दिखाई देगी. कार का रंग क्या है ये कहना मुश्किल है, क्योंकि उस पर धूल की मोटी परत जम चुकी है. इसी मोटी परत पर कोई शख्स अपनी उंगलियों से नंबर लिख रहा है, लेकिन ये कोई आम स्टाइल में लिखे गए नंबर नहीं है. पहले एक बॉक्स बनाया गया है, फिर उस बॉक्स को कॉलम्स में डिवाइड किया गया, जिसे बाद में नंबर का रूप दिया गया है. ये कलाकारी इतनी सफाई से हुई है कि डस्ट में भी गंदगी दिखाई नहीं देती.

यहां देखें वीडियो

अजीबोगरीब टैलेंट की झड़ी

ये वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है कि अब तक 5.3 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है. इस वीडियो के जवाब में यूजर्स बहुत से वियर्ड टैलेंट के वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें शख्स अजीबोगरीब टारगेट सेट कर स्नूकर खेल रहा है. एक यूजर ने शेडो आर्ट का वीडियो शेयर किया है. कुछ यूजर्स ने इस तरह के टैलेंट की तारीफ भी की है, तो कुछ ने ये सवाल उठाए हैं कि आखिर वो धूल पर इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic