जेड ++सिक्योरिटी, घर के बाहर CCTV की चौतरफा निगरानी देख लोग बोले- आखिर है कौन अंदर

एक ही मकान के बाहर एक-दो नहीं, बल्कि लगभग 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगे नजर आए. हाल में वायरल हुए इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए खूब मौज ले रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
एक ही मकान के बाहर लगे दर्जनों कैमरे, देख लोगों को लगा झटका

आजकल हर घर, गली, मोहल्ले में निगरानी रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते हैं. आमतौर पर बिजली वाले खंभे पर ये सीसीटीवी कैमरा लगा दिए जाते हैं. वहीं कई बार एक ही गली में दो से तीन कैमरे लगे होते हैं. कई लोग अपने-अपने मकान के बाहर भी कैमरे लगवाते हैं. कई सोसाइटीज में भी सुरक्षा के लिए ऐसा किया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि एक ही मकान के बाहर एक-दो नहीं बल्कि लगभग 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगे हों? हाल में सामने आए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है.

जबरदस्त सिक्योरिटी...मामला फिट है

वीडियो को हैप्पी चाइना लाइफ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक मकान नजर आ रहा है. इस पर बाहर की ओर न तो सीमेंट लगी है और न ही रंग हुआ है, लेकिन इस मकान की सुरक्षा देखकर आप भी चौंधिया जाएंगे. मकान पर चौतरफा सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, वो भी एक-दो नहीं दर्जनों. दीवारों पर कैमरे ऐसे सजाएं गए हैं, जैसे दिवाली में लाइटें एक लाइन में लगाई जाती हैं. एक-एक दीवार पर दर्जन भर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

‘जेड +++++++ सिक्योरिटी'

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ये किसका घर है.  लोग इस दिलचस्प वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कोई पैरासूट से कूद गया तो. दूसरे ने लिखा, घर के बॉडीगार्ड्स. तीसरे यूजर ने लिखा, जेड +++++++ सिक्योरिटी. वहीं एक ने लिखा, इंडिया का व्हाइट हाउस, जबकि एक ने लिखा- भाई अंदर न्यूक्लीयर बना रहा है क्या?

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Election 2024: Andheri West से Ameet Satam को मिला Ticket कहा नहीं होने देंगे 'VoteJihad'