जिम का शौक नहीं है ? लेकिन जाना पड़ता है, तो वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव का ये Video आपके लिए है

भिनेता वरुण बडोला (Varun Badola) और राजेश्वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि वे जिम (Gym) में कैसा महसूस करते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव का ये Video आपके लिए है

फिटनेस वीडियो (Fitness Video) पसंद करने वाले कई लोग हैं. वास्तव में, वे उन वीडियो से प्रेरणा लेने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से इसे देखते हैं, जो विभिन्न प्रकार की फिटनेस गतिविधियों में लगे लोगों को दिखाते हैं. हालांकि, अगर आप उनमें से नहीं हैं और अपने आप को फिटनेस के प्रति उत्साही नहीं मानते हैं, तो अभिनेता वरुण बडोला (Varun Badola) और राजेश्वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि वे जिम (Gym) में कैसा महसूस करते हैं और बहुत से लोगों को वीडियो देखकर ऐसा लगेगा कि ये तो बिल्कुल उनके ही जैसे हैं.

बडोला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया. उन्होंने एक्ट्रेस श्वेता कवात्रा को भी टैग किया और मजाक में उन्हें यह कहते हुए संबोधित किया कि वह अकेली नहीं हैं जो दिखावा कर सकती हैं. कवात्रा का इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके फिटनेस सेशन को दिखाने वाले वीडियो और तस्वीरों से भरा है.

वीडियो में सचदेव को बहुत धीमी गति से स्क्वाट करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद क्लिप राजेश्वरी को दिखाती है, जो इसे इस्तेमाल करने का नाटक करते हुए एक व्यायाम उपकरण पर बैठी दिख रही हैं. बाकी वीडियो पर एक नज़र डालें कि यह और क्या दिखाता है:

Advertisement

Advertisement

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 48 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. शेयर को करीब 7 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए.

Advertisement

श्वेता कवात्रा ने भी एक कमेंट किया और लिखा, "हाहाहाहा मैं हंसते हुए मर गई. कम से कम आप जिम तो पहुंच ही गए." अभिनेता बरखा सेनगुप्ता ने भी एक कमेंट शेयर किया और पोस्ट किया, "आप लोग हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया. "आप दोनों बहुत प्यारे हैं."

Advertisement

भारत में 70 साल बाद चीतों की वापसी, ग्वालियर पहुंचा विशेष विमान

Featured Video Of The Day
Can Diabetes Be Reversed? क्या पूरी तरह ठीक हो सकती है डायबिटीज, डॉक्टर से जानें