नॉर्वे डांस ग्रुप ने एक बार फिर अपने डांस से मचाया तहलका, 'सौदा खरा-खरा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

काला चश्मा (Kala Chashma) पर एक वीडियो वायरल होने के बाद नॉर्वे के डांस क्रू (Norwegian dance crew) के क्विक स्टाइल ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नॉर्वे डांस ग्रुप ने एक बार फिर अपने डांस से मचाया तहलका

काला चश्मा (Kala Chashma) पर उनकी परफॉर्मेंस का एक वीडियो वायरल होने के बाद नॉर्वे के डांस क्रू (Norwegian dance crew) के क्विक स्टाइल ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. उनके किलर स्टेप्स और ऑन-पॉइंट कोरियोग्राफी ने सोशल मीडिया के एक बड़े हिस्से को प्रभावित किया और कई लोगों ने इसे फिर से बनाने की कोशिश भी की. अब, इसी ग्रुप की सौदा खरा खरा (Sauda Khara Khara) पर डांस करते हुए एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई है और बताने की जरूरत नहीं है, कि यह कितनी जबरदस्त है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को क्विक स्टाइल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सदस्यों को 2019 गुड न्यूज (Good Newwz) के गाने पर सूट पहनकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "किस या थप्पड़? Google से पूछो!".

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लोगों को नॉर्वे डांस ग्रुपका ये डांस भी बेहद पसंद आ रहा है. लोग डांस की जनकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह." बता दें कि सौदा खरा खरा को दिलजीत दोसांझ, सुखबीर और ध्वनि भानुशाली ने गाया है.

छत्तीसगढ़ में हाथी के एक महीने के बच्चे का किया गया रेस्क्यू

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज
Topics mentioned in this article