गेंदबाज़ का खौफ़ नहीं, आधी पिच पर दौड़कर गया बल्लेबाज और मारा शॉट, लोगों ने कहा- सबका गुरु

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बल्ला लेकर सीधे आधी पिच पर पहुंच जाता है और बल्ले से गेंद को हिट करके रन चुराता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Cricket Viral Video: इस देश में क्रेिकेट को एक धर्म की तरह देखा जाता है. देखा जाए तो भारत में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाला गेम क्रिकेट ही है. गली हो या मुहल्ले, सड़क हो या छत, घर हो या ऑफिस, हर जगह लोग समय मिलते ही क्रिकेट खेलने लगते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई बार फनी वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देेखा जा सकता है कि एक शख्स बल्लेबाजी करता है. जैसे ही गेंदबाज गेंद फेंकता है वैसे ही दौड़कर बल्लेबाज पिच पर चला जाता है और बॉल को हिट करके रन लेता है. यह वीडियो काफी खतरनाक है. क्रिकेट में इस तरह के शॉट्स बिल्कुल नहीं देखे जाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बल्ला लेकर सीधे आधी पिच पर पहुंच जाता है और बल्ले से गेंद को हिट करके रन चुराता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किए हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @GemsOfCricket नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इसमें 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. ये तो सबका गुरु है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा गेम कभी नहीं देखने को मिला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी