एसी काम नहीं कर रहा...काशी एक्सप्रेस के खचाखच भरे AC-2 में फर्श पर बैठे दिखे लोग, यात्री ने रेल मंत्री से की ये अपील

अदनान बिन सुफियान द्वारा पोस्ट की गई 24 सेकंड. की क्लिप में कोच की खराब हालत दिखाई दे रही थी, जिसमें खचाखच यात्री फर्श पर बैठे थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
काशी एक्सप्रेस के खचाखच भरे AC-2 में फर्श पर बैठे दिखे लोग

काशी एक्सप्रेस (Kashi Express) के AC-2 कोच में यात्रा कर रहे एक शख्स को एक भयानक अनुभव हुआ जब उसने एक्स पर एक वीडियो साझा किया और भारतीय रेलवे से कार्रवाई करने का अनुरोध किया. अदनान बिन सुफियान द्वारा पोस्ट की गई 24 सेकंड. की क्लिप में कोच की खराब हालत दिखाई दे रही थी, जिसमें खचाखच यात्री फर्श पर बैठे थे.

अदनान ने आरोप लगाया कि इससे भी बुरी बात यह है कि कोच के दरवाजे खुले थे और एसी काम नहीं कर रहा था. दरअसल, लोग शौचालयों के पास खड़े नजर आए और जगह की कमी के कारण गलियारा ब्लॉक हो गया. अदनान ने अपने पोस्ट में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnaw) को टैग किया और उनसे कार्रवाई करने का आग्रह किया.

अदनान की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “@AshwiniVaishnaw Sir, कृपया AC-2-टियर कोच की स्थिति को देखें. न खाना, न पानी. वॉशरूम जाने का कोई रास्ता नहीं है. एसी काम नहीं कर रहा है. दरवाजे खुले हैं. कृपया कार्यवाही करें. #KashiExpress.” 

यहां एक और तस्वीर है जो अदनान ने ट्रेन से साझा की है.

यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक एक्स अकाउंट रेलवे सेवा (Railway Seva) ने भुसावल के मंडल रेल प्रबंधक को वीडियो भेजा. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी तरह के अनुभव साझा किए. एक यूजर ने एक्स ययूजर कपिल की पोस्ट पर कमेंट किया, जिसने अदनान का वीडियो भी साझा किया, “और यह पहली बार नहीं हो रहा है. मुझे भी एक दुखद अनुभव हुआ, जहां कन्फर्म सीट होने के बावजूद मेरा पूरा परिवार मुंबई से वडोदरा तक 6 घंटे तक खड़ा रहा.”

Advertisement

उत्तर रेलवे के आधिकारिक अकाउंट ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और रेलवे सुरक्षा बल को "इस मामले को देखने" का निर्देश दिया.
 

ये Video भी देखें: Bulandshahr में पवन ने UPSC Exam में 239वीं Rank हासिल कर कायम कर दी है एक मिसाल

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited
Topics mentioned in this article