'नीरव' को मिला नया घर, कनाडा का ये परिवार, भारत से लाकर ख़ुश है, वीडियो हो रहा है वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल अपने प्यारे डॉग को लाने के लिए एयरपोर्ट गाड़ी से जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ये कुत्ता भारत का है. इसे भारत से लाया गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते को नया घर मिल गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्हें कुत्तों से बहुत ही ज्यादा प्यार है. ऐसे लोग बहुत ही भावुक होते हैं वो कुत्तों को अपने बच्चों से ज्यादा प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कनाडा के रहने वाले एक फैमिली एक भारतीय कुत्ते को गोद लिया है. उसे लाने के लिए वो एयरपोर्ट पर जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने डॉग से मिलने के लिए बहुत ही ज्यादा बेताब है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल अपने प्यारे डॉग को लाने के लिए एयरपोर्ट गाड़ी से जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ये कुत्ता भारत का है. इसे भारत से लाया गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते को नया घर मिल गया है. वो बहुत ही ज्यादा प्यारा है. कपल ने इस डॉग का नाम नीरव रखा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर havilahheger नाम के यूज़र ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 70 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- प्यारे डॉग, आपको सही घर मिल गया है.

Advertisement

विजय देवरकोंडा के साथ रैपिड फायर| 'जय जवान'

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू