‘दंगल गर्ल’ का नया वीडियो वायरल, पति पवन कुमार की पीठ पर लदकर पहाड़ों की सैर कर रही हैं गीता फोगाट - देखें Video

पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सिरोहा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें गीता को उसके पति पवन अपनी पीठ पर टांगकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान गीता फोगाट एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लेकिन इस बार गीता कुश्ती को लेकर नहीं बल्कि एक गाने को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. हैरान मत होइए. दरअसल पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सिरोहा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें गीता को उसके पति पवन अपनी पीठ पर टांगकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस हरियाणवी गाना बज रहा है जिसके बोल है ‘छोटा सा तू मेरा काम कर दें तेरा सरनेम मेरे नाम कर दें'.

‘दंगल गर्ल' और उनके पति पवन कुमार सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते है. इससे पहले भी गीता फोगाट ने अपने पति पवन के डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया था, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. तो वहीं इस वीडियो को भी उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं.गीता और पवन के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं “आपकी जोड़ी को किसी की नजर न लगे” तो दूसरे फैंस ने लिखा – ‘डबल सुपर चैंप'.

Advertisement

साल 2016 में दिल्ली के नांगल ठकरान इलाके में रहने वाले प्रोफेशनल रेसलर पवन कुमार सिरोहा से गीता की शादी हुई थी. पवन ने साल 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में 86 किलोग्राम की कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. इसके साथ ही पवन इंटरनेशनल लेवल के रेसलर भी है. तो वहीं गीता फोगाट ने 2010 में दिल्ली में हुए राष्ट्रमंडल खेलों फ्रीस्टाइल महिला कुश्ती के 55 किग्रा के मुकाबले में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article