Valentine's Day Week में गिफ्ट्स के ऑर्डर का नया रिकॉर्ड, भारत में हर मिनट ऑर्डर हुए 350 गुलाब, 406 चॉकलेट

पूरे हफ्ते में ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म्स को रिकॉर्ड तोड़ ऑर्डर मिले. वेलेंटाइन वीक के दौरान हर मिनट 350 गुलाब और 406 चॉकलेट खरीदे गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वेलेंटाइन डे पर एक दूसरे को प्रेमियों ने भेजे जमकर गिफ्ट्स

हवा में प्यार फैला हुआ है और हर कोई प्रेम के रंग में रंगा नजर आ रहा है. वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर एक दूसरे को प्यार के साथ उपहार देना भी लाजमी है. 7 फरवरी से शुरू हो चुके वेलेंटाइन वीक में प्यार करने वालों ने एक दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ा. यही वजह है इस पूरे हफ्ते में गिफ्ट्स के साथ गुलाब और चॉकलेट्स की खूब बिक्री हुई. पूरे हफ्ते में ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म्स को रिकॉर्ड तोड़ ऑर्डर मिले. वेलेंटाइन वीक के दौरान हर मिनट 350 गुलाब और 406 चॉकलेट खरीदे गए.

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने ट्वीट किया है कि कंपनी ने 9 फरवरी को हर मिनट 406 चॉकलेट भेजकर जबरदस्त उछाल देखा है. उन्होंने ट्वीट किया, "पीक यहां है और वर्तमान में 406 सीपीएम पर चल रहा है, 20,000 से अधिक चॉकलेट और चॉकलेट बॉक्स रास्ते में हैं और अगले 10 मिनट में डिस्ट्रिब्यूट किए जाएंगे."

Advertisement

गिफ्ट्स भेजने का नया रिकॉर्ड

इसके अलावा, गिफ्ट देने वाले प्लेटफॉर्म एफएनपी ई रिटेल, जिसे FNP.com के नाम से जाना जाता है, ने वेलेंटाइन डे से पहले प्रति मिनट 350 गुलाबों की डिलीवरी करके एक नया रिकॉर्ड बनाया. इतना ही नहीं, वैलेंटाइन डे पर ऑनलाइन केक ऑर्डर में हर मिनट तेजी से बढ़ोतरी हो रही है.

स्विगी के सीईओ रोहित कपूर ने ट्वीट किया कि "भारत बहुत प्यार और थोड़ी योजना के साथ वी-डे लेकर आया. वी-डे केक के ऑर्डर कल शाम से ही बढ़ने शुरू हो गए, अधिकतम ऑर्डर रात 10 बजे के आसपास दिए गए. केक प्रति मिनट (सीपीएम) आज ऊपर जाएगी.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं
Topics mentioned in this article