नॉटी बच्चे की मां ने दिखाई ऐसी फुर्ती, नहीं तो हो सकता था बड़ा हादसा, देखिए VIDEO

एक सुपर मॉम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की फुर्ती देखकर लोग दंग रह गए. यह वीडियो देखकर आप भी यही सोचेंगे कि अगर मां इतनी तेजी से हरकत में नहीं आती, तो बच्चे के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नॉटी बच्चे की मां की सूझबूझ ने बचा लिया अपने कलेजे का टुकड़ा, VIDEO देख आप करेंगे तारीफ

एक बहुत पुरानी और मशहूर कहावत है, आपने भी जरूर सुनी होगी कि 'भगवान हर जगह नहीं हो सकते, इसलिए उसने मां बनाई'. बच्चों की खातिर मां क्या-क्या नहीं कर सकती, यह बताने की जरूरत नहीं है. ऐसी ही एक सुपर मॉम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की फुर्ती देखकर लोग दंग रह गए. यह वीडियो देखकर आप भी यही सोचेंगे कि अगर मां इतनी तेजी से हरकत में नहीं आती तो बच्चे के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती थी.

यहां देखें वीडियो

Mother of the year!???? pic.twitter.com/TIXn8P85gx

— Figen (@TheFigen) April 30, 2022

फुर्तीली मॉम का कमाल

इस वीडियो को 'Figen' नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. मात्र नौ सेकंड के इस वीडियो को देखकर आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि, कुछ ही पलों में क्या से क्या हो गया और क्या से क्या हो सकता था. एक मां की फुर्ती ने एक बच्चे के साथ हादसा होने से बचा लिया. अगर ये मां एक पल की भी देरी करती, तो शायद उसके कलेजे के टुकड़े पर बड़ी मुसीबत आ सकती थी, पर मां की फुर्ती की आगे वक्त ने भी घुटने टेक दिए. आप भी देखें इस वीडियो में मां की कमाल की फुर्ती को.

हिन्दुस्तानी जुगाड़ टेक्नोलॉजी का कमाल ! मोटरसाइकिल से बनाई पानी पर चलने वाली जेट स्की

क्या है वीडियो में खास?

वीडियो की शुरूआत होती है पूल के किनारे खड़े एक बच्चे से. नारंगी रंग की टीशर्ट पहने यह बच्चा अचानक पूल की तरफ बढ़ता है. इस मासूम को शायद यह अंदाजा नहीं होगा कि पूल की गहराई उसकी जान के लिए कितनी खतरनाक है, लेकिन बच्चे के कदम आगे बढ़ते ही मां आने वाले खतरे को भांप गई. बच्चा चंद कदम की दूरी तय कर पूल में कूद पड़ा. वो पानी में समा पाता, उससे पहले ही मां फुर्ती से भागते हुए आई और बच्चे को थाम लिया. इस फुर्तीली मां का वीडियो 'मदर ऑफ द ईयर' के कैप्शन के साथ शेयर किया गया है.

Advertisement

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir