चक्की पीस रहीं शिल्पा शेट्टी को देख नगालैंड के मंत्री को आई मक्के की रोटी और सरसों के साग की याद, कहा- वाह जी वाह

वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर Temjen Imna Along को मक्के की रोटी और सरसों के साग का स्वाद याद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नागालैंड के इस मिनिस्टर को भाया शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो.

नगालैंड के मंत्री Temjen Imna Along सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हैं. इस बार उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है वो सोशल मीडिया यूजर्स को पुराने दिनों की यादें ताजा करवा रही है. मजेदार बात ये है कि एक आम महिला से शुरू हुए, उनके शेयर किए वीडियो में बाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को मक्के की रोटी और सरसों के साग का स्वाद याद आ रहा है.

Advertisement

आटा चक्की का वीडियो

Temjen Imna Along ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पहले एक महिला आटा चक्की चलाते हुए नजर आ रही है. ये वही आटा चक्की है, जो बहुत साल पहले यूज की जाती थी. इस आटा चक्की में पत्थर के दो गोल पाट होते हैं, जिनके बीच में अनाज को डाला जाता है और उसके बाद महिला पत्थर के एक पाट को हैंडल की मदद से घुमाती जाती है, जबकि दूसरा पाट स्थिर रहता है. इस वीडियो में बाद में शिल्पा शेट्टी भी नजर आती हैं, जो इस देसी चक्की पर हाथ आजमाती नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए Temjen Imna Along ने लिखा है कि चक्की का आटा, मक्के की रोटी और सरसों का साग, वाह जी वाह.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

नानी की याद

इस वीडियो को देखकर यूजर्स को भी पुराने दौर की याद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस वीडियो ने मुझे नानी सा की याद दिला दी, जो ऐसे ही चक्की से आटा पीसा करती थीं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'इस चक्की पर पिसे आटे की रोटी बहुत स्वादिष्ट बनती है.' बता दें कि खुद शिल्पा शेट्टी इस वीडियो को शेयर कर चुकी हैं. राजस्थान में चक्की चलाते हुए उन्होंने लिखा था कि वो हमेशा से ही ये ट्राई करना चाहती थीं. ऐसा ही एक आसन योगा में भी होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना
Topics mentioned in this article