'कभी देखा ऐसा उड़ने वाला स्कूटर' दूर से पंख फैलाये किसी पक्षी की तरह दिखा, पास आकर देखा तो..

वायरल हो रहे इस 1 मिनट के वीडियो ने हर किसी को कन्फ्यूज कर रखा है, जिसे देखकर आपको भी फेमस मूवी 'हैरी पॉटर' का वो सीन याद आ जाएगा, जिसमें गाड़ियां उड़ती नजर आती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
पंखों वाला स्कूटर देख लोगों का चकराया दिमाग, पूछा-कहां तक उड़ सकता है

Flying Scooter With Wings: आपने आज तक पंख फैलाये पक्षियों को ही खुली हवा में उड़ते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक स्कूटर पंख फैलाकर उड़ने की कोशिश करता नजर आया. यूं तो बदलते समय में बढ़ती तकनीक के जरिये हवा में उड़ने वाली गाड़ियों को बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसे में आये दिन इससे जुड़े एक्सपेरिमेंट होते ही रहते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को हैरत में डाल देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपको हैरानी भी होगी और यकीनन आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस एक मिनट के वीडियो ने हर किसी को कन्फ्यूज कर रखा है.

हाल ही में वायरल इस कमाल के वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी 'हैरी पॉटर' याद आ जाएगी. वीडियो में आप एक स्कूटर को पंख के साथ ही उड़ने की कोशिश करते देख सकते हैं, लेकिन असलियत में यह स्कूटर उड़ नहीं रही है, बस पंख फैलाकर उड़ने की एक्टिंग करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को पहली नजर में देखने पर कोई भी धोखा खा सकता है. वीडियो को देखकर ऐसा लगता है मानो इसके दो पंख हों, जो बस पलक झपकते ही हवा में उड़ान भर लेगा लेकिन ऐसा नहीं है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दूर से उड़ने वाला पक्षी पास से एक स्कूटर नजर आया, जो उड़ नहीं सकता है, लेकिन उड़ने की पूरी एक्टिंग करता नजर आ रहा है. दरअसल, वीडियो में आप जिसे स्कूटर के पंख समझ रहे थे, वो कपड़े का एक टुकड़ा था, जो स्कूटर के हैंडल से फंसा हुआ था और हवा के संपर्क में आकर पंखों से नजर आ रहा था. आंखों को धोखा देता यह वीडियो 2 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisement


ये भी देखें- वो मोमेंट जब वरुण ने जान्हवी को 'बवाल' रेड कार्पेट पर अपना लुक ठीक करने में की मदद

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bengaluru Building Collapse: पलक झपकते ही ढही 7 मंजिला इमारत, दहला देगा VIDEO