भीख मांगने से बेहतर है काम करूं... बेटे से परेशान 55 साल की महिला की कहानी कर देगी भावुक, घर खर्च के लिए रात को चलाती हैं ऑटो

अपनी दिनचर्या के बारे में बात करते हुए 55 वर्षीय महिला ने कहा कि वह शाम को अपना ऑटो चलाती है और देर रात घर लौटती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Emotional Video: जीविकोपार्जन के लिए रात में ऑटो (Auto) चलाने वाली एक महिला ने अपनी कहानी से इंटरनेट को भावुक कर दिया है. कंटेंट निर्माता (Content Creator) आयुष गोस्वामी ने महिला की कहानी को एक वीडियो में कैद किया है, जो अबतक 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अपनी दिनचर्या के बारे में बात करते हुए 55 वर्षीय महिला ने कहा कि वह शाम को अपना ऑटो चलाती है और देर रात घर लौटती है. वह एक अकेली मां (Single Mother) है और उसे अपने बेटे से बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं मिलता है.

“सबकी अपनी-अपनी मजबूरी रहती है. घर से परेशान रहते हैं, तो रात में निकलना पड़ता है गाड़ी लेकर. क्या करें (हर किसी की अपनी-अपनी मजबूरियां हैं. मेरे घर में परेशानी का माहौल है, इसलिए मैं शाम को बाहर निकलती हूं),'' उन्होंने बताया कि वह काम पर निकलने से पहले अपने घर का काम पूरा कर लेती हैं.

देखें Video:

बहुत दुःख के साथ उन्होंने स्वीकार किया कि उनका एक बेटा है जो न तो उनकी आर्थिक मदद करता है और न ही उनका सम्मान करता है. उसने आगे कहा, “मेरा एक बेटा है और वो कोई काम धंधा नहीं करता है. उल्टा मुझसे लेता है लड़ झगड़ के, घर में तोड़ फोड़ करता है. मेरी औलाद मेरी इज्जत नहीं करती तो मैं क्या बोलूंगी? भीख मांगने से बेहतर है मैं काम करूं. ” 

कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) के बेटे की आलोचना की और कहा कि जीवन की चुनौतियों से निपटने के प्रति उनकी भावना और समर्पण प्रेरणादायक है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Haryana Chunav: Congress के साथ Alliance में Hariyana की एक सीट पर मैदान में CPM, ख़त्म होगा 37 साल का इंतजार
Topics mentioned in this article