VIDEO: मुर्गे के सामने मुर्गी को किडनैप कर के भाग रहा था शख्स, अगले ही पल उतर गया 'भूत'!

Rooster Hen Viral Video: प्यार तो प्यार होता है, फिर चाहे वो इंसानों का हो या जानवरों का. अपने प्यार को पाने और उसकी हिफाजद करने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं, जैसा की वायरल हो रहे इस मुर्गा और मुर्गी के वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में मुर्गे का अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Rooster Punishes Man Viral Video: कहते हैं कि प्यार अगर सच्चा हो तो दुनिया की कोई बंदिश आपको अपने प्रेमी से जुदा नहीं कर सकती है, लेकिन अगर कोई इस प्रेम कहानी के बीच आ जाए तो इसका क्या होता है, इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक शख्स मुर्गे के सामने मुर्गी को उठाकर भागता नजर आ रहा है. यूं तो प्यार तो प्यार होता है, फिर चाहे वो इंसानों का हो या जानवरों का. अपने प्यार को पाने और उसकी हिफाजद करने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं और बड़े से बड़े खतरे से भी लड़ जाते हैं, जैसा की वायरल हो रहे इस मुर्गा और मुर्गी के वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में मुर्गे का अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में मुर्गे का कातिलाना अंदाज देखकर यूजर्स भी दंग रह गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ मुर्गा-मुर्गी ग्रुप में बैठकर दाना चुग रहे होते हैं, इसी बीच एक शख्स उन पर नजरें गड़ाए खड़ा रहता है. इस दौरान मौका पाकर शख्स सबके सामने मुर्गी को उठाकर भागने लगता है. इसी बीच गुस्से में तिलमिलाया मुर्गा शख्स के पीछे पड़ जाता है और उसे अच्छे से दौड़ाकर सबक सीखा देता है. वहीं मुर्गी चोरी कर के भाग रहा शख्स, मुर्ग के गुस्से के डर से मुर्गी को वहीं छोड़ वहां से नौ दो ग्याराह होने में ही अपनी भलाई समझता है. यूं तो इंटरनेट पर रोजाना जानवरों से जुड़े कई वीडियोज रोजाना वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई कमाल का है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 30.5K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave