मुंबई में ठंड बढ़ते ही ट्विटर पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, लोग बोले- 'अब लगता है बर्फबारी भी होगी'

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर लोगों तक पहुंची की मुंबई (Mumbai) के तापमान में गिरावट जारी रहेगी. वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स बरसाकर मुंबई के मौसम के मजे लेने शुरू कर दिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मुंबई की ठंड से जुड़े मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.
नई दिल्ली:

इस वक्त यूं तो पूरे भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. जिस वजह से मुंबई (Mumbai) के तापमान में थोड़ा और फेरबदल हो सकता है. दरअसल, सोमवार को मुंबई के तापमान में 6 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई थी. वहीं आज अनुमान है कि रात में मुंबई का पारा 14 डिग्री तक लुढ़क सकता है. पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से मुंबई के मौसम में तब्दीली आई है, उसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ी जोर-शोर से हो रही है. यही वजह है कि इंटरनेट की दुनिया में मुंबई का मौसम मजेदार मीम्स के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर लोगों तक पहुंची की मुंबई के तापमान में गिरावट जारी रहेगी. वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया पर मीम्स (Funny Memes) बरसाकर मुंबई के मौसम के मजे लेने शुरू कर दिए. एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि अबकी बार जैसी सर्दी पड़ रही है उसे देखकर तो लगता है कि इस बार मुंबई में बर्फ (Snowfall) न पड़ जाए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुंबई वालों को जमाने बाद महसूस हो रहा है कि आखिर सर्दी कैसी होती है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने मजेदार मीम्स के जरिए मुंबई के मौसम पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई.

यहां देखिए मजेदार मीम्स-

Advertisement
Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: शख्स ने महज 100 रुपये में खरीदा था कबाड़ प्लेन, किराए पर देकर कमा रहा है लाखों

Advertisement

आपको बता दें कि मुंबई में देश के बाकि दूसरे हिस्सों के मुकाबले कम सर्दी पड़ती है. एक और जहां दिल्ली शीत लहर की मार झेलता है. वहीं मुंबई में मौसम इतना ठंडा नहीं होता कि लोगों के कामकाज प्रभावित हो सके. आईएमडी (IMD) के 24 घंटे के पूर्वानुमान के अनुसार न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 25 डिग्री और 14 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद जताई है. मौसम विज्ञानी ने पूर्वानुमान लगाया है कि आज जहां मौसम ठंडा रहेगा. वहीं सप्ताह के आखिर में धीरे-धीरे वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी