Trending Memes के साथ मुंबई पुलिस ने दी रोड सेफ्टी की टिप्स, यूजर्स ने कहा- ये है Gen Z पुलिस

इन दिनों इंस्टाग्राम पर 'कैजुअल है' मीम काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अब मुंबई पुलिस ने इस मीम का रोड सेफ्टी टिप्स शेयर करने में बखूबी इस्तेमाल किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मुंबई पुलिस ने क्रिएटिव तरीके से सिखाए ट्रैफिक नियम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कोई सा भी हो, उस पर मीम्स का वायरल होना अब आम बात हो चुकी है. यहां कुछ लोग इतने क्रिएटिव होते हैं कि, उन मीम्स का यूज कर अपना ही दिलचस्प कंटेंट क्रिएट कर लेते हैं. मुंबई पुलिस भी ऐसे ही क्रिएटिव लोगों में से एक है, जो वायरल हो रहे ट्रेंड या मीम्स का हिस्सा बना कर उन्हें लोगों को टिप्स देने के लिए यूज करना का शानदार तरीका जानती है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर 'कैजुअल है' मीम काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अब मुंबई पुलिस ने इस मीम का रोड सेफ्टी टिप्स शेयर करने में बखूबी इस्तेमाल किया है.

Advertisement

मुंबई पुलिस का पोस्ट वायरल

मुंबई पुलिस और सीपी मुंबई पुलिस के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया गया है. इस पोस्ट में तीन अलग-अलग स्लाइड है. तीनों स्लाइड्स के जरिए रोड सेफ्टी टिप्स दी गई हैं. पहली तस्वीर में एक टू व्हीलर पर मम्मी-पापा और दो बच्चियां बैठी हैं, जिसमें पीछे वाली बच्ची खड़ी है. इसके नीचे हाफ विंडो में ट्रेंडिंग मीम कैजुअल है लगा है. अगली स्लाइड में मोबाइल फोन देखते हुए कार ड्राइव करते हुए हाथ नजर आ रहे हैं. तीसरी स्लाइड में कार 140 की रफ्तार पर चलती दिखाई गई है. पहली स्लाइड की तरह बाकी दो स्लाइड्स पर भी लिखा है कि, सेफ्टी का तरीका कैजुअल ही नहीं डेंजरस है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

ये तो Gen Z है

मुंबई पुलिस का ये पोस्ट यूजर्स को खासा अट्रैक्ट कर रहा है. पुलिस के इस अंदाज पर एक यूजर ने लिखा कि, ये तो Gen Z का स्टाइल है. एक यूजर ने लिखा कि, मुंबई पुलिस हमेशा दिलचस्प पोस्ट करती है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट पर तंज भी कसा है. एक यूजर ने लिखा कि, गाड़ी रोककर चाबी निकालना भी कैजुअल होता है. एक यूजर ने इस पोस्ट के कैप्शन की तारीफ की है, जिसमें लिखा है कैजुअल से कैजुअल्टी का रिस्क काफी सीरियस है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी