मुंबई पुलिस बैंड ने सुरीले अंदाज़ में बजाया, शम्मी कपूर का गाना ‘अजी ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा’, लोग बोले- Superb

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हमेशा जनता की पसंदीदा रही है. और, उनकी लोकप्रियता में वृद्धि की है उनके खाकी स्टूडियो ने, म्यूजिक बैंड जो पूरी तरह से पुलिस अधिकारियों से बना है, जो अक्सर लोकप्रिय हॉलीवुड और बॉलीवुड धुनों को रिक्रिएट करते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई पुलिस विभाग (Mumbai Police department) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और अक्सर लोगों के लिए आकर्षक और मजेदार चीजें शेयर करता है. जिसकी वजह से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हमेशा जनता की पसंदीदा रही है. और, उनकी लोकप्रियता में वृद्धि की है उनके खाकी स्टूडियो ने, म्यूजिक बैंड जो पूरी तरह से पुलिस अधिकारियों से बना है, जो अक्सर लोकप्रिय हॉलीवुड और बॉलीवुड धुनों को रिक्रिएट करते हैं. हमारे पास आपके लिए एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके खराब मूड को ठीक करने में मदद करेगा. खाकी स्टूडियो (Khaki Studio) नामक मुंबई पुलिस बैंड (Mumbai Police band) ने 1967 की फिल्म एन इवनिंग इन पेरिस (An Evening in Paris) के प्रतिष्ठित गीत अजी ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा का एक इंस्ट्रुमेंटल कवर शेयर किया और जो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को मुंबई पुलिस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था. इसे पुलिस विभाग ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था. पुलिसवालों ने सैक्सोफोन, बोंगो, कांगो, तुरही और शहनाई सहित कई संगीत वाद्ययंत्रों पर लोकप्रिय गीत को सहजता से बजाया है.

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Faridabad Underpass Accident: ये किसकी लापरवाही! अंडरपास में भरे पानी में उतार दी कार | NDTV India