मुंबई पुलिस बैंड ने जन्माष्टमी पर दी शानदार परफॉर्मेंस, 'मच गया शोर' की धुन बजाकर जीता लोगों का दिल

बैंड ने कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) के अवसर पर फिल्म खुददार (Khud Daar) से मच गया शोर सारी नगरी रे गाने को परफॉर्म किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

शहर में कानून लागू करने के अलावा, मुंबई पुलिस विभाग (Mumbai Police department) ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ-साथ उनके बैंड खाकी स्टूडियो (Khaki Studio) पर अपनी मनोरंजक प्रतिक्रियाओं के साथ व्यापक लोकप्रियता अर्जित की है. शुक्रवार को, बैंड ने कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) के अवसर पर फिल्म खुददार (Khud Daar) से मच गया शोर सारी नगरी रे (Mach Gaya Shor Sari Nagri Re) गाने को परफॉर्म किया.

इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में बैंड के सदस्यों को, कुर्सियों पर बैठे, बांसुरी, तुरही, और अन्य वाद्ययंत्रों को हिंदी गीत की धुन पर बजाते हुए दिखाया गया है.

कैप्शन में लिखा है, “मुंबई पुलिस खाकी स्टूडियो में मनाई जा रही कृष्ण जन्माष्टमी 2022 पर अमिताभ बच्चन का मच गया शोर.” 

देखें Video:

जैसे ही क्लिप को ट्विटर पर अपलोड किया गया, यूजर्स खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, "शानदार किया." 

यह पहली बार नहीं है जब बैंड ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और तारीफें बटोरीं हैं. खाकी स्टूडियो हर खास मौके पर अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेता है. इससे पहले बैंड ने इस साल की शुरुआत में अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज से श्रीवल्ली गीत बजाया था.

Advertisement

फिल्म ने अपने गानों के साथ दर्शकों के बीच काफी धूम मचा दी थी और मुंबई पुलिस ने इस मौके का फायदा उठाया और एक शानदार शो दिखाया.

मुंबई: जन्माष्टमी के अवसर पर ISKCON मंदिर में उमड़ा भक्तों का हुजूम

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण