Covid सेंटर का 1 साल हुआ पूरा, तो हेल्थ वर्कर्स ने मनाया जश्न, PPE किट पहनकर Zingaat गाने पर किया जमकर डांस - देखें Video

कोविड सेंटर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के गीत "जिंगाट" पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
C

मुम्बई (Mumbai) कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में एक है. एक साल पहले कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने गोरेगांव में एक अलग से कोविड सेंटर (Covid Centre) बनाया. नेस्को कोविड 19 नाम के इस सेंटर को अभी एक साल पूरा हुआ है. इस कोविड सेंटर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के गीत "जिंगाट" पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देख चुके हैं. कोविड सेंटर पर काम करने वालों की हिम्मत, उनकी मेहनत की सभी सराहना कर रहे हैं. इन कुछ महीनों में जिस तरह से स्वास्थ्य कर्मियों ने रात दिन मरीजों की सेवा में लगा दिया, उसके बाद एक ‘जिंगाट' तो बनता है.

देखें Video:

वैसे मरीजों की देखभाल में लगे इन कोरोना वारियर्स ने इस एक साल में काफी मेहनत की है. एक साल में अथक प्रयास करके मुम्बई के अंदर कोरोना के संक्रमण को कम करने के प्रयास में लगे इन कोरोना वारियर्स को देखते हैं तो एहसास होता  है कि इनकी जिंदगी कितनी मुश्किल है. जहां आम लोग एक मास्क को भी पूरे दिन बर्दाश्त नहीं कर पाते वहीं ये स्वास्थ्यकर्मी पीपीई किट पहनकर इन सेंटर्स में लगातार ड्यूटी दे रहे होते हैं.

Advertisement

स्वास्थ्यकर्मियों के इस वीडियो की यूजर्स ने भी काफी सराहना की है. नीचे कमेंट में एक यूजर शीनू शर्मा लिखते हैं कि "दे आर डूइंग जस्ट वायरस डिटॉक्स". एक अन्य यूजर संकुल गर्ग लिखते हैं, कि न सिर्फ मरीजों को बल्कि खुद को भी इस दुःख की घड़ी में खुश रखने की शानदार कोशिश, आप भगवान हैं ". इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे कई जगह पोस्ट और ट्वीट किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Air Strike on Israel: चीफ Nasrallah की धमकी के बाद हिजबुल्लाह ने की एयर स्ट्राइक, Israel पर दागे 140 रॉकेट