केक काटकर धोनी और साक्षी ने मनाई शादी की 15वीं सालगिरह, वीडियो देख सादगी पर फिदा हुए फैन्स, बरसाया प्यार

क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके महेंद्र सिंह धोनी अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं, जिसमें उनका अंदाजा ऐसा है जिसे देखकर फैन्स फिर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भले ही मेन स्ट्रीम क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स और चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. जो सिर्फ उनके खेल के मुरीद नहीं है, बल्कि अपने फेवरेट क्रिकेटर के हर अंदाज को पसंद करते हैं. खासतौर से उनकी पत्नी साक्षी धोनी और उनकी खुद की सादगी के फैन्स कायल हो जाते हैं. एमएस धोनी क्रिकेट के उन कप्तानों में शामिल हैं, जिन्होंने तकरीबन हर फॉर्मेट के टूर्नामेंट में भारत को खिताब जिताया है. क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके महेंद्र सिंह धोनी अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज ऐसा है जिसे देखकर फैन्स फिर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

यहां देखें पोस्ट

यूं मनाई सालगिरह

महेंद्र सिंह धोनी की शादी की सालगिरह होगी तो जश्न तो होगा ही. शायद बहुत बड़ी पार्टी हो, बड़ी पार्टी न सही छोटा मोटा सेलिब्रेशन भी होगा तो खूब आलीशान होगा, सोचकर तो ऐसा ही लगता है न, लेकिन जब महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के सालगिरह मनाने का अंदाज वायरल हुआ तो उनके फैन्स फिर हैरान रह गए. मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने कोई बहुत बड़ा या नायाब तरीका नहीं ढूंढा था, बल्कि बहुत सादगी भरे अंदाज में दोनों ने ये दिन सेलिब्रेट किया. अपने घर की डाइनिंग टेबल पर ही दोनों ने एक सिंपल सा ब्लैक फॉरेस्ट केक काटा. इस मौके पर दोनों बहुत ही सिंपली ड्रेसअप भी थे. दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया और फिर धोनी ने अपने डॉगी को भी केक की एक बाइट दी.

Advertisement
Advertisement

सादगी के कायल हुए फैन्स

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी का ये अंदाज देखने के बाद फैन्स उनकी सादगी के कायल हो रहे हैं. कुछ फैन्स ने इस सिंपल सेलिब्रेशन की तारीफ की है तो कुछ फैन्स ने लिखा कि, 'इसलिए महेंद्र सिंह धोनी थाला कहलाते हैं.' बहुत से फैन्स ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाइयां भी दी हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?