बच्चे का Video बनाने के लिए मां ने अपनाई अनोखी ट्रिक, करने लगी ऐसी हरकत, बेटे का रिएक्शन हुआ वायरल

एक वीडियो में एक बच्चे की मनमोहक प्रतिक्रिया को कैद किया गया है, जब वह सोच रहा है कि वह अपनी मां को नाचते हुए रिकॉर्ड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बच्चे का Video बनाने के लिए मां ने अपनाई अनोखी ट्रिक

इंटरनेट यूजर्स अपना और अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करने के लिए तरह-तरह के ट्रेंड आजमाते हैं. चाहे वह सालों पहले सुर्खियों में आया आइस-बकेट चैलेंज हो या माता-पिता द्वारा अपने बच्चों को फिल्माने का नया चलन हो, जिसमें वे उन्हें अपने डांस वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए ट्रिक्स बताते हैं, सोशल मीडिया यूजर्स यह सब करने की कोशिश करते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक बच्चे की मनमोहक प्रतिक्रिया को कैद किया गया है, जब वह सोच रहा है कि वह अपनी मां को नाचते हुए रिकॉर्ड कर रहा है.

वीडियो को चार दिन पहले इंस्टाग्राम यूजर जोशुआ शावेज ने शेयर किया था. वीडियो में मां को डांस करते हुए देखा जा सकता है जबकि बेटा फोन पकड़कर उसे रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, फोन का मेन कैमरा बच्चे की तरफ इशारा करता है. वह मुस्कुराता रहता है और उसकी आँखों में चमक आ जाती है जब वह सोचता है कि वह अपनी मां का डांस रिकॉर्ड कर रहा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, उसकी प्रतिक्रियाएं बहुत प्यारी होती हैं जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता है, यह किसी का भी दिल पिघला देगा. महिला टेलर स्विफ्ट के गाने 'लव स्टोरी' पर डांस कर रही है.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जाने के बाद से इसे 1.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

इस वीडियो को देखकर कई लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत! एक शख्स का पहला प्यार उसकी मां होती है." एक अन्य ने कहा, "यह ट्रेंड मुझे एक ही समय में रुलाता और हंसाता है. वह बहुत प्यारा है." 

Advertisement

एक ने कहा, "उसकी मां उसका पहला प्यार है, जरा उसकी आंखों में चमक देखिए. इस मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया." एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह मुस्कान कह रही है. मेरी माँ सुंदर है और मैं भी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा