मां ने नया घर खरीदकर दिया सरप्राइज, बच्चे को नहीं हुआ यकीन, देखते ही जो किया, देखकर रो पड़ेंगे आप

इंस्टाग्राम हैंडल मार्टिस्ट्री पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक बच्चे का अपना बड़ा घर देखने के बाद रिएक्शन ऑनलाइन दिल जीत रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
मां ने नया घर खरीदकर दिया सरप्राइज

सोशल मीडिया पर एक महिला का अपने बच्चों को नए घर से सरप्राइज देने का वीडियो वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम हैंडल मार्टिस्ट्री पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक बच्चे का अपना बड़ा घर देखने के बाद रिएक्शन ऑनलाइन दिल जीत रहा है. इसे महिला ने 18 अक्टूबर को लोकप्रिय वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था और अब लोग इसे पसंद कर रहे हैं. वीडियो को एक लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है और हजारों कमेंट भी आ चुके हैं.

वीडियो एक कार में बैठे एक बच्चे के साथ शुरु होता है और सामने दिख रहे घरों को देखता है. कार एक घर के सामने रुकती है और सामने पैसेंजर सीट पर बैठा लड़का महिला से पूछता है कि काश उनके पास भी बड़ा घर होता. वह कहती है "हां".

देखें Video:

जैसा कि लड़का घर की सुंदरता को निहार रहा था और कहता है "मुझे यह चाहिए", महिला बड़ा सरप्राइज देती है: "यह हमारा है." लड़का अविश्वास में उसकी ओर मुड़ता है और पूछता है "क्या?" वह फिर कहती है, "हाँ, वह हमारा घर है."

"क्या?" लड़का पूछता है और महिला कहती है "झूठ नहीं, यह हमारा घर है." लड़का खुशी से चिल्लाता है और फूट-फूट कर रोने लगता है. बैकग्राउंड में उसकी बहन की आवाज भी सुनाई दे रही है.

वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा है कि बच्चों को पता नहीं है कि क्या हो रहा है और महिला हफ्तों से इसे छिपाकर रखती है.

लड़के की प्रतिक्रिया ने इंस्टाग्राम यूजर्स को प्रभावित किया जिन्होंने दिल जीत लेने वाले कमेंट किए. एक यूजर ने कहा, "भगवान आपके नए घर को आशीर्वाद दें! निश्चित रूप से गर्वित माँ का पल. यह इस बात का सबूत है कि आपने कुछ सही किया, अगर आपने कभी खुद पर संदेह किया."

Advertisement

दूसरे ने लिखा, "बधाई हो! मैंने अपने पूरे जीवन में इस पल का सपना देखा है.मैं इसे किसी दिन कर पाऊंगा. मुझे यह पता है."

इंस्टाग्राम पेज के विवरण के अनुसार, महिला एक फिटनेस उत्साही और फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र है.

फिल्म 'मिली' स्क्रीनिंग में स्पॉट हुई सारा अली खान और अनन्या पांडे

Featured Video Of The Day
UP Assembly Bye Election 2024: Bahraich Encounter का उपचुनावों से क्या कनेक्शन? NDTV Election Cafe