रेसिंग बाइक पर सवार इस मां-बेटे की जोड़ी को देख भड़के लोग, हुई अजीबोगरीब कमेंट्स की बरसात

एक मां बेटे की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया है. हाल ही में सामने आए इस वीडियो में एक लड़का बाइक चला रहा है और उसके पीछे एक खूबसूरत महिला बैठी है. महिला खुद को लड़के की मां बता रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के हुनर ​​को दिखाने वाले वीडियो की बाढ़ सी आ गई है, जिसमें सिंगिंग परफॉर्मेंस से लेकर डांस रील्स तक शामिल हैं. लोग अपने हुनर ​​को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कभी कोई चलती ट्रेन में तड़कता-भड़कता डांस करने लगता है, तो कभी एयरपोर्ट पर परफॉर्मेंस शुरू हो जाती है, लेकिन एक मां-बेटे की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया है. हाल ही में सामने आए इस वीडियो में एक लड़का बाइक चला रहा है और उसके पीछे एक खूबसूरत महिला बैठी है. महिला खुद को लड़के की मां बता रही है.

बाइक पर मां-बेटे का वीडियो वायरल

महिला का नाम मीरा मेहता (@_mehta_meera_) है. काला चश्मा पहने लड़के को KTM रेसिंग बाइक चलाते देखा गया. उसके ठीक पीछे शॉर्ट्स पहने एक खूबसूरत महिला बैठी है. जैसे ही बाइक रुकती है, वह मुस्कुराते हुए लड़के की तरफ उंगली दिखाती है, उसे कसकर पकड़ती है और उसे गले लगाती है. दोनों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि, क्या आप लोग बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हों, लेकिन असल में ऐसा बिल्कुल नहीं है. वीडियो के कैप्शन ने पूरी सच्चाई बयां कर दी है. मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि, 'हम मां और बेटा हैं.' मीरा ने खुद को संतूर मॉम कहा है. इसके लिए उन्होंने मदर-सन लव का हैशटैग इस्तेमाल किया है. इंस्टाग्राम पर उनके 25 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने किया ट्रोल

मीरा और उनके बेटे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब तक इसे 40 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर 2 हजार से ज़्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं. कुछ लोग तो यकीन ही नहीं कर पा रहे कि दोनों मां बेटे हैं, जबकि कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'ये लोग वीडियो के लिए मां-बेटे के रिश्ते को बर्बाद कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने गुस्से में कमेंट किया है, 'अपमान की सीमा कहां है?' वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आप कैसी मां हैं जो इस तरह रहती हैं? मैंने आपके कई वीडियो देखे हैं जो मुझे अजीब लगते हैं.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया Hezbollah Chief Nasarallah ? IDF ने दिया ये बड़ा अपडेट