Advertisement

गहरी नींद में सो रहे बच्चे के ऊपर गिरी मकड़ी, मां को कैमरे में दिखा खतरनाक नजारा

कुछ लोग तो कीड़े-मकोड़ों के वीडियो देखकर ही बुरी तरह डर जाते हैं. इन दिनों एक मां तब काफी डर गई जब उसने बेबी मॉनिटर द्वारा रिकॉर्ड किए गए फुटेज को देखा. जब बच्ची गहरी नींद में थी, तो उसने देखा कि एक विशाल मकड़ी (Spider) बच्चे के पालने में गिर रही है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस वीडियो को वायरल हॉग ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

भले ही आपको मार्वल (Marvel) के सुपरहीरो की मूवी स्पाइडरमैन (Spider-Man) अच्छी लगी हो. लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिन्हें मकड़ी से तो क्या हर छोटे-मोट कीड़ों से भी डर लगता है. यहां तक कि कुछ लोग तो कीड़े-मकोड़ों के वीडियो देखकर ही बुरी तरह डर जाते हैं. इन दिनों एक मां तब काफी डर गई जब उसने बेबी मॉनिटर द्वारा रिकॉर्ड किए गए फुटेज को देखा. जब बच्ची गहरी नींद में थी, तो उसने देखा कि एक विशाल मकड़ी बच्चे के पालने में गिर रही है. 

इस वीडियो (Video) ने मां को बुरी तरह से डराया. दरअसल एमिली स्टीवर्ट के बेबी मॉनिटर (Baby Monitor) ने एक चौंकाने वाला दृश्य रिकॉर्ड किया, जिसमें एक मकड़ी को बच्चे के पालने पर गिरते हुए देखा गया, जहां उनकी बेटी कायला बड़ी गहरी नींद में थी. वीडियो में साफ दिखाई देता है कि मकड़ी बच्चे के चेहरे के पास उतरी और फिर वापस ऊपर चढ़ गई. इसी वीडियो को देख मां काफी घबरा गई. यह घटना इलिनोइस के ब्रैडली की है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस वीडियो को वायरल हॉग के इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, "यह बुरा सपना है. यह वीडियो इंटरनेट (Internet) पर अब खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इसे खबर लिखे जाने तक ही 70 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार अच्छी खबर यह है कि बच्चा ठीक है और रिकॉर्डेड फुटेज देखने के बाद बच्चे की मां स्टीवर्ट ने मकड़ी को मार डाला.

ये भी पढ़ें: दीवार पर चंद मिनट में बना दी कमाल की पेंटिंग, लोगों ने कलाकार के हुनर को किया सलाम..देखें वीडियो

हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. दरअसल वीडियो देखने के बाद कुछ लोग बच्चे के लिए फिक्र जाहिर कर रहे थे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,'मैंने अपनी लाइफ में इससे ज्यादा डरावना कुछ नहीं देखा. जबकि कुछ यूजर्स  ने कहा,'मकड़ी बच्चे से मुलाकात करने आई थी.
 

Featured Video Of The Day
Elections 2024 में Chandigarh Mayor Polls कितना बड़ी मुद्दा, BJP प्रत्याशी Sanjay Tandon ने बताया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: