बेटी ने किया कुछ ऐसा, खुश होकर मां ने शहर में लगवा दिए होर्डिंग्स, बोली- मैं सबको बताना चाहती हूं...

केंद्रा बसबी को अपनी बेटी पर इतना गर्व था कि उसने उसकी उपलब्धि के बारे में पूरे शहर को बताने का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इस दुनिया में कोई भी चीज मां के प्यार से बड़ी नहीं हो सकती. जब कोई बच्चा जीवन में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त करता है, तो माता-पिता सबसे ज्यादा खुश होते हैं. लेकिन, एक मां ने अपनी बेटी की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कुछ ऐसा किया जो आप सोच भी नहीं सकते. अमेरिका (United States) में न्यू जर्सी (New Jersey) की एक महिला डॉक्टरेट की डिग्री हासिल करने वाली अपनी बेटी को बधाई देने के लिए होर्डिंग लगाने के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

केंद्रा बसबी को अपनी बेटी पर इतना गर्व था कि उसने उसकी उपलब्धि के बारे में पूरे शहर को बताने का फैसला किया. 6ABC की रिपोर्ट के अनुसार, गर्वित माँ ने बिलबोर्ड किराए पर लेने के लिए $ 1,250 का भुगतान किया, लेकिन उनका दावा है कि इसका प्रभाव अमूल्य है.

बसबी द्वारा 28 जुलाई को फ़ेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें कहा गया था, "तुम्हें मेरा चमकता सितारा होना चाहिए. तुम चमकवे वाली हो फिर ये फर्क नहीं पड़ता कि तुम कौन हो! मैं सबसे गर्वित माँ बीन हूं. आई लव यू बेटा. क्रिस्टीन एस. स्मॉल."

पोस्ट को सैकड़ों लाइक्स और कमेंट्स मिले. यूजर डॉ स्मॉल को उनकी उपलब्धि और बसबी को बधाई देते रहे. कैमडेन के पास एयरपोर्ट सर्कल के ठीक दक्षिण में रूट 130 से गुजरने वाले सभी लोग बिलबोर्ड पर डॉ. क्रिस्टीन एस. स्मॉल का चेहरा और उनकी उपलब्धियां देख सकते थे.

स्मॉल ने कहा, "वहां के बच्चे वास्तव में नहीं जानते कि कैमडेन के बाहर क्या है. किसी को बिलबोर्ड पर डॉक्टर बनते देखना, यह संभव है."

6ABC की एक रिपोर्ट के अनुसार, बसबी की बेटी क्रिस्टीन ने 29 जुलाई को फिलाडेल्फिया कॉलेज ऑफ़ ओस्टियोपैथिक मेडिसिन से मनोविज्ञान में डॉक्टरेट की उपाधि हासिल की.

Advertisement

कैमडेन की बसबी ने आउटलेट को बताया, "5 साल की उम्र में, वह पता था कि वह एक डॉक्टर बनना चाहती है. बड़ा जश्न मनाने के पीछे यही एकमात्र कारण था."

वाक्या पेनसाउकेन के एक पब की पार्किंग का है. बसबी ने कहा, "उसने सोचा कि मैं उसे पार्किंग में एक कोविड पार्टी के साथ हैरान कर रही थी. फिर उसने बड़े बिलबोर्ड को देखा."

Advertisement

"अक्षय कुमार के साथ काम करना ख़ास अनुभव": NDTV से बोलीं 'रक्षा बंधन' की स्‍टार कास्‍ट

Featured Video Of The Day
ट्रंप की 'Superhero' Image पर कमला की हंसी से बदल गया 90 Minute Debate का रुख