अपने बच्चे को बचाने के लिए अकेली बाघ से लड़ गई मां, लोगों ने कहा- मां को दिल से सलाम

जानकारी के मुताबिक, मां अपने डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ खेत की रखवाली कर रही थी. तभी अचानक एक बाघ आ गया और उसने बच्चे को दबोचने की कोशिश की. हमला देखते ही मां बिना किसी लाठी-डंडे के आ पहुंची और बाघ से लड़ गई. करीब 25 मिनट तक संघर्ष जारी रहा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

ईश्वर को लोग ने नहीं देखा है, मगर मां को देखा है. मां के बिना जीवन शून्य है. मां अपने बच्चों को तमाम मुसीबतों से बचाती हैं. अभी हाल ही में एक मां जान जोखिम पर डालकर अपने बच्चे को बाघ से बचा लिया है. सभी लोग इस मां को सलाम कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाईगर रिजर्व में एक मां अपने 15 महीने के मासूम बच्चे को बचाने के लिए बाघ से भिड़ गई. ताकतवर बाघ होने के बावजूद भी वो मां के सामने नहीं टिक सका. मां की हिम्मत देखने के बाद बाघ को भी भागना पड़ा. सोशल मीडिया पर मां की लोग तारीफ कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में प्राप्त जानकारी के अनुसार, एमपी के बांधवगढ़ में मां एक बाघ से भिड़ गई. मां की हिम्मत को देखकर बाघ भी पीछे भाग गया. हालांकि, इस क्रम में मां और मासूम बच्चे को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दोनों मौत की जंग लड़ रहे हैं. 

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, मां अपने डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ खेत की रखवाली कर रही थी. तभी अचानक एक बाघ आ गया और उसने बच्चे को दबोचने की कोशिश की. हमला देखते ही मां बिना किसी लाठी-डंडे के आ पहुंची और बाघ से लड़ गई. करीब 25 मिनट तक संघर्ष जारी रहा. अंत में बाघ को भागना पड़ा. इसे ही मां कहते हैं. मां ने जो हिम्मत दिखाई वो हम सभी के लिए प्रेरणा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India