खुद की जान दांव पर लगाकर कोबरा की पकड़ से अपने बच्चे को बचाती नजर आई मां, कंगारू का इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में एक कंगारू को अपने बच्चे को बचाने के लिए किंग कोबरा से भिड़ते देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कोबरा से अपने बच्चे को बचाते कंगारू का वीडियो हुआ वायरल

Mother Emotional Video: दुनिया में मां से बढ़कर किसी भी बच्चे के लिए कोई और नहीं है. मां एक ऐसा शब्द है, जिसमें दुनियाभर का प्‍यार और स्‍नेह छिपा है. चाहे कोई कितना भी बड़ा हो जाये, लेकिन अपनी के लिए वो एक बच्चा ही रहता है. एक मां ही है, जो अपने बच्चे के लिए किसी से भी लड़ सकती है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक मां-बच्चे का एक ऐसा ही इमोशनल कर देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी भावुक हो जाएंगे. वीडियो में एक कंगारू को अपने बच्चे को बचाने के लिए किंग कोबरा से भिड़ते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो इस मां के प्यार को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कंगारू का एक बच्चा किंग कोबरा के जाल में फंस जाता है. इस दौरान कंगारू को अपनी जान की परवाह किए बगैर, अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किंग कोबरा से भिड़ते देखा जा सकता है. वीडियो यकीनन हैरान कर देने वाला है, जिसे देखकर पब्लिक के भी होश उड़े हुए है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को बीते साल 6 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.   
 

Advertisement

ये भी देखें- Sky Full Of Stars: शिल्पा शेट्टी, जान्हवी कपूर और वरुण धवन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: Supreme Court में दाखिल याचिका पर 8 जुलाई को सुनवाई की मांग