मच्छरों से हैं परेशान… तो सुनिए यशराज मुखाटे का नया रैप Song, लोगों को खूब पसंद आ रहा ‘मच्छर सॉन्ग’

Yashraj Mukhate Macchar Song: उन्होंने वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा है, "मच्छरों को दुनिया से हटा दो यार प्लीज."

Advertisement
Read Time: 23 mins

Yashraj Mukhate Macchar Song: अगर कोई एक शख्स है जो एक सांसारिक ध्वनि को मनोरंजक गीत में बदल सकता है, तो वह यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) हैं. गायक और संगीत निर्माता को अपने मेगा-वायरल संगीत ट्रैक की बदौलत भारी सामाजिक लोकप्रियता हासिल है. इस बार, उन्होंने एक महिला द्वारा गाए गए गीत को मच्छरों के गीत में बदल दिया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में  मुखाटे कहते हैं कि कैसे एक महिला द्वारा बनाए गए संगीत वीडियो की सामग्री मच्छरों के भिनभिनाने की तरह लग रही है. फिर वह बताते हैं कि वह अपना नया रैप गीत बनाने के लिए महिला की गुनगुनाती आवाज़ से प्रेरित थे. और जैसा कि वीडियो से पता चलता है, मुखाटे ने एक पूरे गीत की रचना की, बिल्कुल वैसे ही जैसे मच्छर आपके कान के चारों ओर भिनभिनाता है.

उन्होंने वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा है, "मच्छरों को दुनिया से हटा दो यार प्लीज." पोस्ट के साथ स्नेहा खानवलकर, निर्माता, जिनके मूल वीडियो पर पूरा गीत आधारित है, उनको भी टैग किया गया है.

देखें Video:

Advertisement

गाने के बोल उस कष्टप्रद आवाज के बारे में हैं जो मच्छर "हमारी नींद में खलल डालते हैं". मुखाटे ने उड़ने वाले कीट को "बेकार और दयनीय" भी कहा है.

Advertisement

पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को करीब 5.3 लाख बार देखा जा चुका है और 85,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यह बताते हुए कि गीत पूरी तरह से कैसे संबंधित है, यूजर्स ने मुखाटे की अद्वितीय प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए तरह-तरह के हास्यपूर्ण कमेंट पोस्ट किए. इंस्टाग्राम प्रभावित कुशा कपिला ने भी गायक की प्रशंसा की और बताया की कि उनके जैसा कोई नहीं है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "यहां तक ​​कि मच्छर भी इस पर झूम रहे हैं," जबकि एक अन्य ने लिखा, "मच्छर समुदाय उनकी सहमति के बिना उन पर एक गीत बनाने के लिए मामला दर्ज करने जा रहा है." तीसरे ने मजाक में कहा, "मोर्टिन को प्रायोजित करना चाहिए यह.'' फिर भी एक अन्य ने लिखा, "इसे उस मच्छर को समर्पित करना जिसने मुझे कल मेरी नींद से जगाया.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India