बेंगलुरु की सुबह ऐसी हो... ट्रैफिक के बीच से गुज़रा बैंगनी फूलों से लदा ऑटोरिक्शा, लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा Video

वीडियो में चमकीले बैंगनी फूलों से भरा रोड पर दौड़ता एक ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) शहर के बुरे ट्रैफिक जाम के बीच से गुजरते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु (Bengaluru) की सड़कों पर, जहां कारों के हॉर्न की परेशान करने वाली आवाज शहरी अराजकता पैदा कर देती है, लेकिन इन सबके बीच एक ऑटो चालक ने अपने साधारण वाहन को फूलों की सुंदरता से एक सुंदर आकर्षण में तब्दील कर दिया. इंस्टाग्राम यूजर नियास ने इस मनमोहक दृश्य को कैमरे में कैद किया और वीडियो शेयर कर दिया, जिसके बाद इस वीडियो ने इंटरनेट को अपनी सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दिया है.

वीडियो में चमकीले बैंगनी फूलों से भरा रोड पर दौड़ता एक ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) शहर के बुरे ट्रैफिक जाम के बीच से गुजरते हुए दिखाया गया है. शहर में अराजकता पैदा करने वाले शोर शराबे के बीच इस ऑटो को देखते ही किसी का भी मन इसमें खो जाएगा.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “बैंगलोर में सुबह ऐसी हो.” ऑटो रिक्शा, जो आमतौर पर संकरी गलियों और भीड़ भरे बाजारों में यात्रियों को ले जाने में अपनी व्यावहारिकता के लिए जाने जाते हैं, शायद ही कभी इस तरह के सौंदर्यवादी दृष्टिकोण से जुड़े हों. इंटरनेट ने पहले ही इसे "अब तक का सबसे सुंदर दृश्य" कहा है.

तो, अगली बार जब आप खुद को बेंगलुरु ट्रैफिक जाम में फंसा हुआ पाएं, तो ऐसी चीजों पर नजर रखें. कौन जानता है? आप किसी ऑटो रिक्शा चालक के सौजन्य से कंक्रीट के जंगल के बीच से निकलते हुए बैंगनी रंग के फूलों को देख सकें. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article