योहानी के फेमस सॉन्ग पर जमकर थिरके बौद्ध भिक्षु, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka de Silva) का सॉन्ग ‘मानिके मागे हिते' सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. अब इस गाने पर बौद्ध भिक्षकों का डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से भी मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग ने खूब धूम मचा रखी है. जी हां, ये उसी श्रीलंकाई सिंगर योहानी का फेमस गाना है, जिनका गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ा है. योहानी का ये गाना लोगों को इतना पसंद आया कि अब तक इसे सिर्फ यूट्यूब पर ही 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस गाने को अपने-अपने अंदाज में भी गुनगुनाते हुए देखे जा सकते हैं. 

अब इस फेमस सॉन्ग ने तो बौद्ध भिक्षुओ (Buddhist monks) भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों बौद्ध भिक्षुओं का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी मुस्कुराने लगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो भिक्षुओं को ‘माणिके मगे हिते' (Manike Mage Hite) की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर कराई सैर, जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- किस दुनिया में रहते हैं ये लोग - देखें Video

इस वीडियो में बौद्ध भिक्षुओं को कमाल के डासं मूव्स करते हुए देखा जा सकता है. भिक्षुओं के इसी प्यारे डांस को देखने के बाद हर कोई खुश हो गया. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 9700 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने उनके डांस को पसंद किया और हार्ट-फायर इमोजीस को पोस्ट किया.

बौद्ध भिक्षुओं के डांस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि भले ही ये गाना अलग भाषा में हो मगर इसने लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है, वहीं एक अन्य ने कहा कि पहले लोगों को इस गाने पर डांस करते देखना वाकई कमाल का अहसास है. योहानी का ये वीडियो इंटरनेट (Internet) पर लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इससे लगा लीजिए कि इसे लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'