बंदर ने सरकारी बस में बैठकर पूरी की 30 Km की यात्रा, भीड़ में भी कर लिया विंडो सीट का जुगाड़, Video वायरल

बंदर ने सरकारी बस में बैठकर लगभग 30 किमी तक का सफर तय किया. वो हावेरी बस स्टैंड से बस में चढ़ा और हिरेकेरूर तालुक से हमसभावी गांव में जाकर उतरा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बंदर ने सरकारी बस में बैठकर पूरी की 30 Km की यात्रा

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक बंदर (Monkey Video) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बंदर ट्रेन के कोच में मस्ती करते नज़र आया था. अब कर्नाटक (Karnataka) से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें एक बंदर बड़े मजे से KSRTC बस की सवारी करता नज़र आ रहा है. खबरों के मुताबिक, बंदर ने सरकारी बस में बैठकर लगभग 30 किमी तक का सफर तय किया. वो हावेरी बस स्टैंड से बस में चढ़ा और हिरेकेरूर तालुक से हमसभावी गांव में जाकर उतरा. उसकी इस यात्रा को बस में बैठे एक यात्री ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बंदर बड़े आराम से बस की विंडो सीट पर बैठकर यात्रा कर रहा है. सीट पर उसके पास एक बिस्किट का पैकेट भी रखा है. बंदर बड़े मज़े से सीट के बाहर का नज़ारा देख रहा है. कुछ देर तो बंदर सीट पर बैठा नजर आ रहा है, फिर कुछ देर बाद वो विंडो के शीशे को पकड़कर विंडो के किनारे पर चढ़कर बैठ जाता है. इस 1:18 मिनट के इस वीडियो में आप ध्यान से सुनेंगे तो आपको बस में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों की भी आवाज़ें सुनाई देंगी. 

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @NanuVokkaliga नाम के यूजर ने 4 अक्टूबर को शेयर किया था. जो कि अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर किसी को भी बस में परेशान नहीं कर रहा है. वो सीट पर आराम से बैठा है और खिड़की के बाहर का नज़ारा देख रहा है. लोग इस वीडियो को बड़े मजे लेकर देख रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article