बिल्ली की पीठ पर बैठकर बंदर ने की सवारी, काफी देर तक लिया राइड का मज़ा, लोग बोले- ये है CaTaxi - देखें Funny Video

वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बंदर बिल्ली की पीठ पर बड़े आराम से बैठा हुआ है. बिल्ली भी खूब मजे से उसे अपनी पीठ पर बैठाकर घुमा ही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिल्ली की पीठ पर बैठकर बंदर ने की सवारी, काफी देर तक लिया राइड का मज़ा

इंसानों की तरह ही जानवर भी आपस में अच्छे दोस्त होते हैं. सोशल मीडिया पर कुत्ते-बिल्ली की दोस्ती के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन क्या आपने बिल्ली और बंदर की दोस्ती देखी है कभी. अगर नहीं देखी तो इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि बिल्ली और बंदर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बिल्ली एक बंदर के बच्चे को अपनी पीठ पर बैठाकर घुमा रही है. ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट और मजेदार भी है.

वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर कुछ घंटों पहले ही शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, बिल्ली एक छोटे बंदर को लेकर जा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बंदर बिल्ली की पीठ पर बड़े आराम से बैठा हुआ है. बिल्ली भी खूब मजे से उसे अपनी पीठ पर बैठाकर घुमा ही है. कई बार बिल्ली काफी तेज दौड़ने लगती है और बीच में कूद भी जाती है, लेकिन फिर भी बंदर बड़े आराम से बिल्ली से चिपककर उसकी पीठ पर बैठा है और राइच का मज़ा ले रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बिल्ली और बंदर की दोस्ती ने हर किसी का दिल जीत लिया है. हर कोई वीडियो की खूब तारीफ कर रहा है. लोग वीडिय पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  इस वीडियो को मैं हर समय देख सकता हूं. दूसरे ने लिखा- ये कितना प्यारा वीडियो है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
संदेशखली मामले में CBI जांच चलती रहेगी, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका