बंदर की होशियारी के आगे धरी की धरी रह गई शख्स की चालाकी, डील पूरी करने के बाद ही वापस ले पाया सामान

Vrindavan Ka Video: वीडियो में एक बंदर इंसानों की चालाकी को फेल करते हुए गजब की डील करता नजर आ रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Monkey Runs Away With Man's Glasses: दुनियाभर में ऐसे कई धार्मिक स्थल हैं, जहां बड़ी संख्या में बंदर घूमते नजर आते हैं. खासकर कृष्ण की नगरी मथुरा और वृंदावन के मंदिर के पास अक्सर इनकी आवाजाही लगी रहती है. ऐसे में कई बार ये मस्ती के मूड में, तो कभी भूख लगने पर अपनी बात मनवाने के लिए भी लोगों के सामान पर हाथ साफ कर देते हैं. ऐसे में बंदरों से अपना सामान वापस पाने के लिए लोग उनकी पसंदीदा हर चीज उन तक पहुंचाने की कोशिश करने लगते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बंदर इंसानों की चालाकी को फेल करते हुए गजब की डील रखता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो बंदर काफी ह्युमन फ्रेंडली होते हैं, लेकिन कई बार मस्ती के मूड में, तो कई बार चिढ़चिढ़ाकर लोगों के खाने का या काम का सामान लेकर भाग खड़े होते हैं. हाल ही में ऐसे ही एक वायरल दिलचस्प वीडियो में बंदर की होशियारी देखते ही बन रही है. वीडियो में एक बंदर मथुरा के एक मंदिर के पास किसी इमारत के छज्जे पर बैठा नजर आ रहा है. उसके हाथ में एक चश्मा भी दिखाई दे रहा है, जिसे वो एक शख्स से ले भागा था. वहीं वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे नीचे खड़े लोग बंदर से चश्मा लेने के लिए उसकी मान-मनौअल में लगे रहते हैं. कभी वो बंदर को पानी की बोतल दे रहे हैं, तो कभी खाने की कुछ चीज, लेकिन बंदर है कि, सभी चीजों को देखकर वापस नीचे फेंक देता है. आखिर में वहां मौजूद लोगों को बंदर के साथ फ्रूटी की डील करनी पड़ती है, तब जाकर मामला बैठता है. वीडियो में आप देखेंगे कि, फ्रूटी लेने के बाद बंदर तुरंत ही चश्मे को नीचे फेंक देता है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @mrs_rauthan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने मजाकियां अंदाज में लिखा, 'मैं वृंदावन जा रहा हूं फ्रूटी की दुकान खोलने के लिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो फ्रूटी का विज्ञापन हो सकता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये मुझे फनी नहीं लग रहा है. वो ऐसा करने के लिए प्रशिक्षित हैं.' 

Advertisement

ये भी देखिए- Solar Eclipse 2024 | 8 April को लगने वाले सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी हो गई थी सालों पहले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी