वृंदावन में आईफोन चुराकर भागा बंदर, दीवार पर जाकर बैठा, फ्रूटी के बदले जब शख्स ने मांगा मोबाइल, फिर जो हुआ...

क्लिप की शुरुआत में एक इमारत के ऊपर बैठे दो बंदरों को दिखाया गया है. इनमें से एक बंदर को शख्स का आईफोन पकड़े हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

वृन्दावन के श्री रंगनाथ जी मंदिर (Vrindavan Temple) में दर्शनार्थी उस समय हैरान रह गए जब एक शरारती बंदर (Monkey) ने एक शख्स का आईफोन (iPhone) चुरा लिया. जानवर ने फोन वापस करने का तब तक कोई संकेत नहीं दिखाया जब तक कि शख्स खुद उससे फोन वापस लेने के लिए आगे नहीं बढ़ा. इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर यूजर विकास ने शेयर किया है. पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, इसने सोशल मीडिया पर तेजी से ध्यान आकर्षित किया और इस वीडियो को देख कई लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

क्लिप की शुरुआत में एक इमारत के ऊपर बैठे दो बंदरों को दिखाया गया है. इनमें से एक बंदर को शख्स का आईफोन पकड़े हुए देखा जा सकता है. वह शख्स, जिसका फोन बंदर ने ले लिया था, जानवर को फ्रूटी देकर समझाने की कोशिश करता है. वह बंदर की ओर ड्रिंक फेंकता है. जैसे ही जानवर उस पर पकड़ बना लेता है, तो वह तुरंत फोन गिरा देता है.

देखें Video:

इस वीडियो को 6 जनवरी को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 8.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. एक शख्स ने लिखा, ''यही बिजनेस है.'' दूसरे ने कहा, "यह मेरे साथ भी हुआ था." तीसरे ने पोस्ट किया, "इसे वस्तु विनिमय प्रणाली कहा जाता है." चौथे ने कहा, "बंदरों के पास भोजन कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में नए विचार हैं." पांचवें ने शेयर किया, "सौदा यह जानना है कि बंदर को पसंद आने वाली किसी चीज़ का आदान-प्रदान कैसे किया जाए."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Topics mentioned in this article