Video: हाथ में मोबाइल लिए देखिए बंदर के टशन, मानो कर रहा हो किसी सीक्रेट मिशन की प्लानिंग !

सोशल मीडिया पर इन दिनों बंदर का एक बेहद मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वो एक कुर्सी पर बैठा आगे झुककर अपने बगल में बैठे आदमी के कंधे को लगातार थपथपाता हुआ नज़र आ रहा है, साथ ही कान में कुछ फुसफुसाते नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इंटरनेट पर मज़ेदार वीडियोज़ की कोई कमी नहीं है. डॉग-कैट से लेकर बंदरों तक के फनी वीडियोज़ से सोशल मिडिया भरा पड़ा है. ऐसे में बंदरों के इंसानों की नकल करने के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जहां कुछ वीडियो आपको हैरत में डाल देते हैं, वहीं कुछ आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदर दिखाई दे रहा है. यह बंदर वीडियो में बिल्कुल किसी इंसान की तरह मोबाइल चलाता हुआ नजर आ रहा है. बगल में बैठे शख्स से बंदर ऐसे बात कर रहा है, मानो वो बचपन का दोस्त हो. 

यहां देखें वीडियो

बंदर और आदमी के बीच हुआ गहन चिंतन

सोशल मीडिया पर इन दिनों बंदर का एक बेहद मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में एक कुर्सी पर बैठा बंदर आगे झुककर अपने बगल में बैठे आदमी के कंधे को लगातार थपथपाता हुआ नज़र आ रहा है. अपने फोन को देखने में व्यस्त आदमी जैसे ही ऊपर देखता है, बंदर उसके कान पर कुछ बोलता हुआ दिख रहा है. वीडियो यहीं खत्म नहीं होता, बंदर का सीक्रेट सुनने के बाद आदमी भी मोबाइल की तरफ देखता है और फिर बंदर को कान में भी कुछ बताता है. दोनों की बातचीत को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो आदमी अपनी बात को साबित करने के लिए अपने फोन में कुछ तलाश कर रहा है. वहीं बंदर बहुत ही गहन विचार मंथन करता हुआ नजर आ रहा है. अगले ही पल आदमी अपने मोबाइल को एक बार फिर बंदर के हाथ में थमा कर ठीक वैसे ही बता रहा है, जैसे अपनी बात साबित कर रहा है. बंदर और आदमी के बीच का यह जबरदस्त कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

एयर होस्टेस की फेयरवेल स्पीच का Video हुआ वायरल, कही ऐसी बात कि पैसेंजर्स की आंखों में आ गए आंसू

Advertisement

नेटिजेंस बोले- प्यार और विश्वास का अद्भुद दृश्य 

आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से सोशल मीडिया पर बंदर और इंसान के बीच का जबरदस्त कन्वर्सेशन वाला यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर नेटिजेंस के बेहद शानदार और फनी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'गर्लफ्रेंड से सेटिंग कराते हुए' तो दूसरे ने लिखा, 'प्लानिंग का खुलासा हुआ.' वहीं और एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'प्यार और विश्वास का अद्भुत दृश्य.'

Advertisement

जब आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर में फैन ने ऋषि कपूर को किया फोटोशॉप

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?