बजरंगबली के चरण छूने ऊंचे टावर पर चढ़ गया उनका यह 'भक्त', पैरों में झुकाया सिर

भक्ति का यह वीडियो देखकर बहुत से यूजर्स की आंखें खुशी और आस्था के मिले जुले भाव के साथ भर आईं. क्या आपने देखी इस अनोखे भक्त की ये अनूठी भक्ति.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनोखी भक्ति देख भाव विभोर हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

भगवान श्री राम और बजरंगबली की भक्ति में सिर्फ इंसान ही नहीं पशु-पक्षी भी रमे हुए नजर आ रहे हैं. भगवान के चरणों में सिर नवाने के लिए भक्त बड़ी-बड़ी बाधाएं पार कर जाते हैं. भक्त की अनूठी भक्ति का ऐसा ही एक नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भक्त बजरंगबली के चरण छूने के लिए जमीन से कई फीट ऊपर तक चढ़ गया. भक्ति का यह वीडियो देखकर बहुत से यूजर्स की आंखें खुशी और आस्था के मिले जुले भाव के साथ भर आईं. क्या आपने देखी इस अनोखे भक्त की ये अनूठी भक्ति.

टावर पर चढ़ा भक्त

भक्त और भगवान का ये अद्भुत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है एमी शर्मा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस वीडियो में एक मंदिर दिखाई दे रहा है और उसके सामने एक बड़ा सा लाल रंग का टावर नजर आ रहा है. विजुअल थोड़ा डार्क है, जिसकी वजह से असल नजारा देखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. जूम होते ही आपको इस टावर पर भगवान बजरंगबली की प्रतिमा नजर आएगी और गौर से देखने पर उस प्रतिमा के नीचे एक वानर (बंदर) भी बैठा नजर आएगा. ये वानर एकटक सिर्फ प्रभु की प्रतिमा को निहार रहा है. मानो उनके वंदन में लीन हो. इसे कैप्शन दिया है, आपके चरणों में है, कृपा करो दादा, जय श्री राम, जय हनुमान दादा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

भर आईं भक्तों की आंखें

इस भक्तिमय नजारे को देखकर यूजर्स के मन में श्री राम की भक्ति हिलोर भर रही है. बहुत से भक्तों ने जय श्री राम लिखकर भगवान के जयकारे लगाए हैं. एक भक्त ने लिखा कि, ये दृश्य देखकर उसकी भी आंखें भर आईं. वानर राज की ये भक्ति यूजर्स को इतनी पसंद आई कि इसे अब तक 8 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Keir Starmer की जीत और Rishi Sunak की बड़ी हार की ये रहीं 10 वजहें