मम्मी ने लगाया काजल, अपनी तारीफ में बच्चे ने अंग्रेजी में जो कहा, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपनी मां के सामने कुछ ऐसा बोल रहा है, जिसे सुनकर हंसी के मारे आपके पेट में दर्द होने लगेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अपनी तारीफ में बच्चे ने अंग्रेजी में जो कहा, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

सोशल मीडिया के तेज़ी से बढ़ते दौर के साथ ही आजकल के बच्चे भी तेज़ होते जा रहे हैं. कई बार तो बच्चे ऐसी हरकतें कर देते हैं या फिर ऐसी बातें बोल जाते हैं, जो हमारी सोच से भी परे होती हैं और हमें हैरान कर देती हैं. इंटरनेट पर छोटे बच्चों के ऐसे तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं या फिर इतने मज़ेदार होते हैं कि हंसते-हंसते हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपनी मां के सामने कुछ ऐसा बोल रहा है, जिसे सुनकर हंसी के मारे आपके पेट में दर्द होने लगेगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा बैठा है और उसकी मां उसके बाल ठीक कर रही हैं. और उससे पूछ रही हैं, काजल लगवा लिए भइया...तो बच्चा बोलता है हां. मां कहती हैं...वाओ. इसके बाद बच्चा बोलता है...जस लुकिंग लौका वाओ... फिर मां कहती है...लौका नहीं, लाइक अ वाओ. तो बच्चा मां की बात सुनकर फिर से दोहराता है और बोलता है...लाइक अ वाओ. अब बच्चे का अंग्रेजी बोलने का यही अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video:

Advertisement

बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को piyush_taniyaaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है और अबतक इसे 10 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट. दूसरे ने लिखा- ये तो फटबाल वाला है. तीसरे यूजर ने लिखा- छोटू फॉरेन स्पीकिंग कर रहा है. 

Advertisement

बता दें कि इस बच्चे का पहले भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें बच्चा अपने टीचर से बात करता हुआ नज़र आया था. क्या आपने भी बच्चा का पहले वाला वीडियो देखा है? नहीं देखा तो यहां देखिए...

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Russia के दौरे पर जाएंगे PM Modi, तीसरे कार्यकाल का पहला द्विपक्षीय दौरा
Topics mentioned in this article