डाइविंग बोर्ड पर मून वॉक कर रहे थे माइकल जैक्सन, तभी एक बच्चे ने दे दिया था धक्का, 1989 का वीडियो हो रहा है वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे माइकल जैक्सन डाइविंग बोर्ड पर मून वॉक कर रहे हैं. यह वीडियो 1989 का बताया जा रहा है. इस वीडियो को historyinmemes नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में जो छोटा बच्चा है, उसका नाम Macaulay Culkin है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

माइकल जैक्सन को कौन नहीं जानता है भला? अपने डांस से पूरी दुनिया में एक छाप छोड़ने वाले माइकल जैक्सन आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, मगर उनकी यादें हमारे दिलों में मौजूद हैं. अभी भी कोई माइकल जैक्सन जैसा डांसर नहीं बन पाया है. सोशल मीडिया पर माइकल जैक्सन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि माइकल जैक्सन डाइविंग बोर्ड पर डांस कर रहे थे तभी एक बच्चा आता है और उन्हें धक्का दे देता है. धक्का देने के कारण माइकल स्वीमिंग पूल में नीचे गिर जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे धड़ल्ले से कमेंट और शेयर कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे माइकल जैक्सन डाइविंग बोर्ड पर मून वॉक कर रहे हैं. यह वीडियो 1989 का बताया जा रहा है. इस वीडियो को historyinmemes नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में जो छोटा बच्चा है, उसका नाम Macaulay Culkin है. ये एक प्रसिद्ध एक्टर हैं. जानकारी के मुताबिक, Macaulay Culkin और माइकल जैक्सन अच्छे दोस्त भी रह चुके हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को 47 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है- माइकल का ये बहुत ही पुराना वीडियो है. इस वीडियो में वो मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में माइकल को देखना बहुत ही अच्छा लग रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India