घर में सो रही थी महिला, तभी छत छीरकर बिस्तर पर गिरा उल्कापिंड, बाल-बाल बची जान

महिला की जान उस वक्त खतरे में पड़ गई जब वो अपने बिस्तर पर सो रही थी. अचानक, अंतरिक्ष (Space) से एक उल्‍कापिंड (Meteorite) आकर उसके बिस्तर पर गिरा. गनीमत ये रही कि उल्‍कापिंड महिला से कुछ इंच की दूरी पर गिरा, जिससे महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कभी आपके साथ ऐसा हो कि आप अपने कमरे में बिस्तर पर गहरी नींद में सो रहे हैं, और आपके बेड पर कोई उल्कापिंड आकर गिर जाए, तो आपको कैसा लगेगा ? ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा (Canada) की एक महिला के साथ. महिला की जान उस वक्त खतरे में पड़ गई जब वो अपने बिस्तर पर सो रही थी. अचानक, अंतरिक्ष (Space) से एक उल्‍कापिंड (Meteorite) आकर उसके बिस्तर पर गिरा. गनीमत ये रही कि उल्‍कापिंड महिला से कुछ इंच की दूरी पर गिरा, जिससे महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. लेकिन, इस अजीबोगरीब हादसे से महिला काफी डर गई. क्योंकि ये उल्कापिंड (meteorite) महिला के घर की छत में छेद करते हुए महिला के कमरे में आ गिरा था.

जानकारी के मुताबिक, ये मामला कनाडा का है. जहां रूथ हैमिल्टन नाम की एक महिला रात में अपने बिस्तर पर सो रही थी. इसी बीच उसके बिस्तर पर एक पत्थर का टुकड़ा आ गिरा. जिससे डर से वो उठकर बैठ गई. ये घटना 4 अक्टूबर की है. हैमिल्‍टन ने एक समाचार चैनल को बताया, कि वो अचानक से उठकर बैठ गई और कमरे की लाइट जलाई. उसने देखा कि तकिए के ऊपर एक उल्‍कापिंड गिरा है. जब उसने ऊपर देखा तो कमरे की छत में छेद हुआ था.

देखें Photos:

लेकिन, इस दिल दहला देने वाली घटना में हैमिल्‍टन की जान बाल-बाल बच गई. उसने इमरजेंसी हेल्पलाइन को फोन किया और पता लगाने की कोशिश की ये पत्थरनुमा चीज कहां से आई थी. बाद में पता चला कि ये एक उल्कापिंड है. यानी की महिला के घर में उल्कापिंड गिरा था.

Advertisement

घटना के बाद कुछ लोगों ने दावा किया कि उस रात उन्‍हें अंतरिक्ष से एक तेज रोशनी आती हुई दिखाई दी थी. बल्कि, इससे एक रात पहले भी लोगों ने उल्‍कापिंड को गिरते हुए देखने का दावा किया था. हैमिल्टन ने बताया कि हादसे से वो बेहद डर गई थी. उसके घर में उल्कापिंड गिरा ये जानकर वो काफी हैरान थी. फिलहाल, उसने उल्कापिंड को संभालकर रखा लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave