भारत की आखिरी सड़क की अद्भुत सुंदरता देख मंत्रमुग्ध हो उठे लोग, एरियल Video देख शिवलिंग से करने लगे तुलना

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “लुभावनी सुंदरता को देखो! तमिलनाडु के धनुषकोडी में भारत की आखिरी सड़क के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य को अपनी आँखों से देखें.”

Advertisement
Read Time: 5 mins
भारत की आखिरी सड़क की अद्भुत सुंदरता देख मंत्रमुग्ध हो उठे लोग

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के धनुषकोडी (Dhanushkodi) में "भारत की आखिरी सड़क" (India's last road) की मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता को कैद करने वाला एक एरियल वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 6 फरवरी को भारत सरकार (Government of India) के आधिकारिक एक्स पेज द्वारा शेयर किया गया, थिरुमाला संचारी द्वारा कैप्चर किया गया वीडियो दक्षिणी भारत की आखिरी सड़क, अरिचल मुनाई की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाता है. धनुषकोडी तमिलनाडु में पंबन द्वीप के दक्षिण-पूर्वी सिरे पर एक निर्जन शहर है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “लुभावनी सुंदरता को देखो! तमिलनाडु के धनुषकोडी में भारत की आखिरी सड़क के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य को अपनी आँखों से देखें.”

देखें Video:

जैसे ही वीडियो को हजारों लाइक्स मिले, सोशल मीडिया यूजर्स वास्तव में भारत की सबसे दक्षिणी सड़क की अलौकिक सुंदरता को देखकर प्रभावित हुए. एक अन्य यूजर ने कहा, "खूबसूरत और यादगार." दूसरे ने कमेंट किया, "अतुल्य भारत." कई यूजर्स ने इस स्थान पर जाने के अपने अनुभव शेयर करते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन से पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जनवरी को अरिचल मुनाई का दौरा किया था. उन्होंने उस स्थान पर पुष्पांजलि अर्पित की, जहां के लिए माना जाता है कि भगवान राम ने लंका तक पहुंचने के लिए एक पुल का निर्माण किया था.

Featured Video Of The Day
Can Diabetes Be Reversed? क्या पूरी तरह ठीक हो सकती है डायबिटीज, डॉक्टर से जानें
Topics mentioned in this article