ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जॉब, चीतों का खाना खिलाते दो लोगों का वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि, ये दुनिया की सबसे खतरनाक जॉब है. वीडियो में दो शख्स एक या दो नहीं बल्कि चीतों के पूरे कुनबे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
चीतों का खाना खिलाते इन लोगों का वीडियो देख अटक जाएंगी सांसें.

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें अपनी नौकरी सबसे ज्यादा मुश्किल और परेशान करने वाली लगती है या यूं कहें कि, वो अपनी जॉब से खुश नहीं हैं, लेकिन यकीन मानिए दुनिया में ऐसी कई नौकरियां हैं, जिन्हें देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें दो लोग एक या दो नहीं बल्कि चीतों के पूरे कुनबे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये दुनिया की सबसे खतरनाक जॉब है.

यहां देखें वीडियो

मांस का टुकड़ा खाते दिखे चीते (Men feeding cheetahs viral video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें दो लोग एक साथ कई चीतों (feeding cheetah viral video) को खाना खिलाते दिखाई पड़ रहे हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि, वे नेशनल पार्क के कर्मचारी हैं. यूं तो चीता दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक है, जिन्हें देखकर जंगल के अन्य जानवर भी अपना रास्ता बदल लेते हैं. ऐसे खतरनाक जानवर को खाना खिलाना हर किसी की बात नहीं है. 

Advertisement

दुनिया की सबसे खतरनाक नौकरी (Most dangerous job)

वीडियो में एक ट्रॉली में मांस के टुकड़े भरे नजर आ रहे हैं, जिन्हें एक-एक कर उठाकर दो शख्स चीतों की तरफ फेंकते नजर आ रहे हैं. वैसे तो एक साथ इतने चीतों को देखकर किसी की भी रूह कांप उठे. ऐसे में इन खतरनाक शिकारियों को खाना खिलाते इन दो शख्स को देखकर आप भी ये कहने को मजबूर हो जाएंगे कि, इनकी नौकरी ज्यादा खतरनाक है. वीडियो में दो चीतें मांस के लिए लड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 22 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar