स्टेज पर तबाही बन कर आईं 'द नन' की टोली, देख यूजर्स बोले- फर्स्ट प्राइज तो बनता है

वायरल वीडियो में ये डांस ग्रुप जरा अलग ही लेवल पर पहुंच गया. इस डांस ग्रुप ने डांस तो हिंदी गाने पर ही किया, लेकिन जो रूप लेकर वो स्टेज पर उतरे, उसे देखकर वाकई मंच पर तबाही आ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भगवान गौरी गणेश हों या फिर मां दुर्गाजी की झांकियां...एक बार जब वो सज जाती हैं तो उस मंच पर अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाने कई बच्चे आते हैं. कुछ जगह ये आयोजन बहुत छोटे स्तर पर होते हैं, लेकिन कुछ झांकियों पर बड़े लेवल पर प्रतियोगिताएं करवाई जाती हैं, जिनमें जीत हासिल करने के लिए प्रतियोगी पूरी ताकत और पूरी क्रिएटिविटी लगा देते हैं. एक डांस ग्रुप इस मामले में जरा अलग ही लेवल पर पहुंच गया. इस डांस ग्रुप ने डांस तो हिंदी गाने पर ही किया, लेकिन जो रूप लेकर वो स्टेज पर उतरे, उसे देखकर वाकई मंच पर तबाही आ गई.

'द नन' बन कर आए डांसर

इंस्टाग्राम पर इट्स ललित नाम के हैंडल ने इस डांस वीडियो को पोस्ट किया है. इस डांस वीडियो में स्टेज पर कुछ लोग नजर आ रहे हैं, लेकिन ये आम गेटअप में नहीं है. ये सभी लोग नन के गेटअप में मंच पर पहुंचे हैं. आपको बता दें कि 'द नन' एक हॉरर मूवी है, जिसमें घोस्ट हमेशा नन के गेटअप में दिखता था. ये घोस्ट काले कपड़े पहना हुआ दिखता और उसका चेहरा सफेद नजर आता था. इस गेटअप में सारे डांसर्स डांस करना शुरू कर देते हैं. जो गाना उन्होंने डांस के लिए चुना वो स्त्री 2 मूवी का गाना 'आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए है...' इस गाने पर डांसर्स काफी कुछ स्टेप्स तमन्ना भाटिया की तरह ही करने की कोशिश भी करते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'तबाही आ गई'

इस ग्रुप का डांस देखकर कुछ यूजर्स ने तारीफ में लिखा कि, स्टेज पर वाकई तबाही आ गई. एक यूजर ने लिखा कि, डांस को गेटअप के साथ मैच किया है, इन्हें ही फर्स्ट प्राइज मिलना चाहिए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस बात पर भी गुस्सा जताया है कि, गणपति पंडाल में इस तरह के गाने पर डांस क्यों करवाया जा रहा है, लेकिन बहुत से यूजर्स डांस ग्रुप के टैलेंट पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- जवां दिखने के लिए 16 करोड़ का खर्चा

Featured Video Of The Day
Israel-Iran Conflict से India पर कितना पड़ रहा प्रभाव, मुख्य अर्थशास्त्री ने बताये चौंकाने वाले आंकड़े