मिलिए महिलाओं में सबसे लंबी दाढ़ी रखने वाली हरनाम कौर से, मॉडलिंग करके नाम रौशन कर रही हैं

एक ऐसे ही शख़्स की कहानी बताने जा रहे हैं जो है तो लड़की मगर उसकी दाढ़ी से आप धोखा खा जाएंगे. एक वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार, इस दुनिया में 14 महिलाओं में से एक का शरीर पुरुषों की तरह होता है. आइए, जानते हैं इस दाढ़ी वाली लड़की के बारे में.

Advertisement
Read Time: 9 mins

सोचिए अगर आप किसी वॉशरूम में जा रहे हों तभी आप किसी दाढ़ी वाले शख़्स को लेडीज़ वॉशरूम से निकलते देख रहे हों, तो आपके मन में क्या सवाल उठ रहा होगा? यही न, कि कहीं आप ग़लत वाशरूम में तो नहीं जा रहे हैं? आप फिर नेमप्लेट देखेंगे... नेम प्लेट देखने के बाद आप पाएंगे कि आप तो मेल वॉशरूप में ही जा रहे हैं, सामने वाला शख़्स ग़लत वॉशरूम में चला गया होगा. उस समय आप ग़लत होंगे क्योंकि हम आज आपको एक ऐसे ही शख़्स की कहानी बताने जा रहे हैं जो है तो लड़की मगर उसकी दाढ़ी से आप धोखा खा जाएंगे. एक वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार, इस दुनिया में 14 महिलाओं में से एक का शरीर पुरुषों की तरह होता है. आइए, जानते हैं इस दाढ़ी वाली लड़की के बारे में.

दाढ़ी रोकने के लिए हरिनाम ने कई उपाय किए. बालों को रोकने वाली कई क्रीम भी लगाया, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. अंत में हरिनाम ने दाढ़ी को काटना ही बंद कर दिया. उसने अपनी ज़िंदगी को वैसा ही चुना जैसे वो थी. आज हरिनाम एक फेमस सोशल मीडिया स्टार हैं. इनकी पोस्ट वायरल होती रहती हैं. फैशन की दुनिया में इनका नाम बहुत आगे है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree