शादी को 52 साल हो गए... शिमला में रहने वाले बुजुर्ग पति-पत्नी का Video हो रहा वायरल, वजह दिल जीत लेगी

इस क्लिप को अंशू नाम के एक वीडियो क्रिएटर द्वारा पोस्ट किया गया है, जिसने कपल को शिमला की पहाड़ी सड़कों पर टहलते हुए देखा था.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
शादी को 52 साल हो गए... शिमला में रहने वाले बुजुर्ग पति-पत्नी का Video हो रहा वायरल

शिमला (Shimla) के एक बुजुर्ग कपल (Elderly Couple) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वायरल वीडियो के पीछे की कहानी बेहद दिल छू लेने वाली है और यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है. इस क्लिप को अंशू नाम के एक वीडियो क्रिएटर द्वारा पोस्ट किया गया है, जिसने कपल को शिमला की पहाड़ी सड़कों पर टहलते हुए देखा था. अंशू ने बुजुर्ग कपल से पूछा कि क्या वह उनकी तस्वीरें ले सकता है, तो दोनों सहमत हो गए.

अंशू ने बुजुर्ग पति-पत्नी से कहा, “फोटोग्राफी मेरा शौक है और मुझे तस्वीरें खींचना बहुत पसंद है. आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे. क्या मैं आप दोनों की कुछ तस्वीरें ले सकता हूँ.” बुजुर्ग महिला ने पूछा, "आप तस्वीरें कहां अपलोड करेंगे," जिसके बाद अंशू ने उन्हें अपना इंस्टाग्राम अकाउंट - clickeranshu दिखाया. इसके बाद दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराए.

कपल ने यह भी कहा, कि उनकी शादी को 52 साल हो गए हैं. उन्होंने अपनी अरेंज मैरिज के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं दिल्ली से हूं, और वह शिमला से है. मैं अपनी शादी के बाद यहां आ गई. हम 52 साल से शिमला में रह रहे हैं.'' 

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

अंशू ने पूरे पल का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा जो कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया था, “वे दोनों बहुत प्यारे थे. तस्वीरों के लिए इंतज़ार करें.'' जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में कपल के लिए ढेर सारा प्यार भर दिया. यह अनुमान लगाने में कोई हर्ज नहीं कि बुजुर्ग कपल की दिलकश प्रेम कहानी ने इंटरनेट को खुश कर दिया है.

Advertisement

यहां तक कि उनकी बेटी ममता मिनोचा गौतम ने भी कमेंट करते हुए कहा, ''इसके लिए धन्यवाद. वे मेरे माता - पिता हैं." एक अन्य यूजर ने कहा, "जब उसने पूछा कि क्या आपकी लव मैरिज है तो उन्होंने कितनी खूबसूरती से अपना सिर हिलाया."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article