लहंगा और हेलमेट पहने भोजपुरी गाने पर रेलवे स्टेशन पर डांस कर था शख्स, यात्री को गोद में उठाकर जो किया, हैरान रह गए लोग

अब वायरल हो रही क्लिप को कंटेंट क्रिएटर राहुल साहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वह लाल लहंगा-चोली के साथ मैचिंग हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने का जुनून, रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने और उन्हें इंस्टाग्राम, टिकटॉक, यूट्यूब और दूसरे प्लेटफार्मों पर अपलोड करने की रोज़ाना की आदत बन चुका है. हालांकि ये वीडियो क्रिएटर्स के लिए व्यूज़, लाइक और कमाई लाते हैं, वहीं यह प्रक्रिया बाकी लोगों के लिए अराजकता और बेचैनी पैदा करती है क्योंकि इंफ्लुएंसर्स के भटकते कैमरों की वजह से उनकी गोपनीयता का उल्लंघन होता है. इसी बीच भीड़ भरे रेलवे स्टेशन पर एक शख्स के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

अब वायरल हो रही क्लिप को कंटेंट क्रिएटर राहुल साहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वह लाल लहंगा-चोली के साथ मैचिंग हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं. जिस गाने पर उन्होंने डांस किया वह एक लोकप्रिय भोजपुरी गाना है. यह क्लिप बेथुदाहारी रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था.

क्लिप में, कंटेंट क्रिएटर उन लोगों को रोकने में कामयाब रहा जो उसके पास आ रहे थे और उसे हैरानी से देखने लगे. एक पल में, वह एक बुजुर्ग महिला का ध्यान खींचने में भी कामयाब रहे, जो अपना रास्ता बदलने से पहले रुकी और साहा की ओर देखने लगी. उनके जाने के बाद कंटेंट क्रिएटर ने एक शख्स को गोद में उठाया और भोजपुरी गाने पर डांस करने लगा.

देखें Video:

वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. साझा किए जाने के बाद से, इसे 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 131,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. कमेंट्स में, जबकि कुछ यूजर्स ने क्लिप को मज़ेदार बताया, दूसरों ने उस शख्स की तुलना इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद से की, जिन्हें अक्सर अजीबोगरीब आउटफिट पहने देखा जाता है.

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "इंटरनेट का पतन, जबकि दूसरे ने कंटेंट क्रिएटर द्वारा गरीब दर्शकों को पहुंचाए गए "आघात" के बारे में बात की. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "भाई ने आंटी को डरा दिया और वह सचमुच भाग गई; मजेदार वीडियो." दूसरे ने कहा, ''दुनिया में दोगले लोगों की कोई कमी नहीं है.''  चौथे ने कहा, "आप लोग रील बनाने के लिए कितना नीचे गिर जाते हैं." पांचवें इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "भाई ने अपने जीवन से झिझक मिटा दी."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: Nadir Shah के Dubai में छिपे दोस्त ने खोले कई राज
Topics mentioned in this article