बेंगलुरु ट्रैफिक में फंसा था शख्स, तभी उसकी स्मार्ट वॉच ने दी ऐसी जानकारी, कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

इंतज़ार करते समय, ओबेरॉय ने अपनी स्मार्ट घड़ी पर कुछ अनोखा देखा. उसे सूचना मिली कि वह सड़क पर साइकिल चला रहा है!

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया हमेशा बेंगलुरु ट्रैफिक की कहानियों से भरा रहता है. हर दिन, महानगर यात्रियों को नई बाधाओं से रूबरू कराता है. शहर की उच्च यातायात स्थिति के बारे में तस्वीरें और मीम्स हर रोज़ दिखाई देते रहते हैं.

मजाक के अलावा, भागदौड़ भरी संस्कृति वाले इस शहर में ट्रैफिक जाम ने काफी आलोचना बटोरी है. सिल्क बोर्ड जंक्शन या मराठल्ली पर पसीने छुड़ाने वाला जाम निवासियों को निराशा में अपने बाल नोचने पर मजबूर कर सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से उन्हें कुछ मजेदार कंटेंट तैयार करने का अवसर भी देता है.

हमारे पास आपके साथ शेयर करने के लिए एक मजेदार घटना है और इसका श्रेय बेंगलुरु ट्रैफिक को जाता है. कवल ओबेरॉय नाम का एक ट्विटर यूजर अपने गंतव्य की ओर यात्रा कर रहा था और उसने रैपिडो बाइक की सवारी का विकल्प चुनने का फैसला किया. लेकिन दुर्भाग्य से वह भीषण जाम में फंस गये.

इंतज़ार करते समय, ओबेरॉय ने अपनी स्मार्ट घड़ी पर कुछ अनोखा देखा. उसे सूचना मिली कि वह सड़क पर साइकिल चला रहा है!

उन्होंने ट्विटर पर स्मार्टवॉच की तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “बैंगलोर का ट्रैफिक कितना खराब है? मैंने रैपिडो बाइक की सवारी की और मेरी घड़ी को लगा कि मैं साइकिल चला रहा हूं.'' 

Advertisement

चूंकि बेंगलुरु के ट्रैफिक मुद्दे ने सोशल मीडिया पर व्यापक ध्यान आकर्षित किया है, और देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
PM Modi के तीसरे टर्म के 100 दिन बाद लोगों ने कितना नंबर दिया और क्यों?